मुख्तार अंसारी के बेटे उमर अंसारी बोले- पिता मेरे लिए एक रास्ता छोड़ गए हैं....

punjabkesari.in Friday, Apr 05, 2024 - 05:18 PM (IST)

Ghazipur News: माफिया मुख्तार अंसारी का बेटा उमर अंसारी सपा नेताओं के साथ मोहम्मदाबाद के काली बाग में अपने पिता की कब्र पर पहुंचा। जहां उमर अंसारी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि हमारे पिता गरीबों की मदद करते थे। अब लड़ाई का वहीं रास्ता वह मेरे लिए छोड़ गए हैं। अब हम गरीबों की मदद करेंगे और उनके साथ खड़े रहेंगे। उन्होंने कहा कि पिता की मौत स्वाभाविक नहीं है, बल्कि सुनियोजित हत्या है।
PunjabKesari
वहीं, पिता की मौत के कारण पर बात करते हुए उमर अंसारी ने कहा कि 25 मार्च को पिता जी ने खुद आरोप लगा दिया था। हम तो उनके बाद से कहना शुरू किए हैं। कोई व्यक्ति जो बिल्कुल फिट हो और खाना खाने के बाद अचानक बीमार हो जाए और बेहोश होकर गिर जाए तो जाहिर सी बात है कि खाने में गड़बड़ी थी। उन्होंने आगे कहा कि 26 तारीख को जब बेहोश होकर गिर गए थे तो उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया था। कोई आईसीयू में स्वस्थ भी हो जाता है तो उसे ऑब्जरवेशन में रखा जाता है, लेकिन ऐसा नहीं किया गया। इससे हमारे आरोप सही साबित हो रहे हैं। 28 मार्च को पिता के इंतकाल के करीब तीन घंटे पहले मेरी उनसे बात हुई थी। इसका ऑडियो वायरल है। मैंने साफ तौर पर कहा है कि स्वाभाविक मौत नहीं है, बल्कि सुनियोजित हत्या है।

PunjabKesari

अपने बड़े भाई अब्बास अंसारी को लेकर उमर ने कहा कि हमारे भाई को पैरोल नहीं मिला और वे नहीं आ सके। हमारे पिता गरीबों की मदद करते थे। अब लड़ाई का वहीं रास्ता मेरे लिए छोड़ गए हैं। अब गरीबों की मदद करेंगे और उनके साथ खड़े रहेंगे। उमर ने कहा कि वह 40वें से पहले अब्बास को भी लाने की कोशिश करेंगे।

PunjabKesari

वहीं, उमर अंसारी ने बताया कि पिता के कब्र को देखने के लिए कतर, दुबई, मॉरीशस, सिंगापुर, इंग्लैंड से लोग कॉल कर रहे हैं। क्षेत्र के लोग लगातार कब्र पर आ रहे हैं। मेरे पिता को कोई कुछ भी कहे, असल में वह गरीबों के रहनुमा थे। वह ढाल बनकर खड़े रहे तो कभी तलवार बनाकर लड़े। वहीं, अपनी मां अफसा अंसारी को लेकर उमर ने कहा कि कानूनी रूप से हम अपनी लड़ाई को जारी रखेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static