पोती के प्रेम विवाह के आड़े आना वृद्ध दादी को पड़ा भारी, बदमाशों ने सीने में मारी 3 गोलियां

punjabkesari.in Sunday, Sep 08, 2019 - 03:19 PM (IST)

वाराणसीः पड़ोसी युवक से पोती के प्रेम विवाह का विरोध करना बुजुर्ग दादी के लिए तब घातक साबित हो गया जब बदमाशों ने वृद्धा को गोली मार दी। घटना वाराणसी की है। परिजनों ने उसे मलदहिया स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां वृद्धा को लगी तीन गोलियों की वजह से हालत चिंताजनक बनी हुई है।

मामला सारनाथ थाना क्षेत्र के खजुहिं इलाके का है। यहां रविवार सुबह सुबह दो अज्ञात बदमाशों ने एक बुजुर्ग महिला नारंगी देवी को उस वक्त गोली मार दी, जब वे अपने जनरल स्टोर दुकान खोलकर साफ सफाई कर रहीं थीं। गोली से घायल अवस्था में बुजुर्ग महिला को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां जांच में दो गोली पेट में और एक हाथ मे लगा पाया गया। मौके पर एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने पहुंच कर लोगो से पूछताछ किया। बुजुर्ग महिला की हालत गंभीर बनी है।

इस पूरे मामले में पुलिस की जांच के दौरान बुजुर्ग महिला नारंगी देवी के द्वारा पोती के पड़ोसी युवक से प्रेम विवाह में दख़ल देने का मामला सामने आया है। बुजुर्ग की पोती ने पड़ोस के युवक के साथ प्रेम विवाह किया था। बुजुर्ग महिला विवाह के ख़िलाफ थी, जिसको लेकर यह मामला कोर्ट भी गया। पोती के नाबालिग होने से कोर्ट ने पोती के पक्ष में फ़ैसला सुनाया था। जिसके बाद पोती अपने मायके में रहने लगी, लेकिन ससुराल पड़ोस में होने की वजह से आए दिन बुजुर्ग महिला के द्वारा ताने दिए जाते थे। जिससे दोनों परिवार के बीच झगड़े होते रहते थे।

इस पूरे मामले को लेकर पुलिस जांच में जुटी हुई है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में कई अहम जानकारियां मिली है। जिसके आधार पर जांच की जा रही है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static