OMG: जब उदयवीर के शरीर पर चिपकने लगे सिक्के, चम्मच और चश्मा, यह वजह आई सामने

6/14/2021 12:30:19 PM

अलीगढ़ः उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में मैग्नेटिक मैन मिलने का मामला सामने आया है। जिसके शरीर पर सिक्के, चम्मच रिंच, चश्मा,,, कहें तो लोहे की वस्तुएं चिपक रही हैं। इस तरह की घटना व्यक्ति के साथ जब हुई तो वह घबरा गया और उसने मलखान सिंह जिला अस्पताल की इमरजेंसी पर तैनात डॉक्टर से संपर्क साधा। जहां डॉक्टर ने भी प्रैक्टिकल करके देखा तो यहां सभी चीजें शरीर पर चिपकने लगीं। व्यक्ति इस बात से और भी परेशान होने लगा तो उसने जिले के सीएमओ से संपर्क साधा।

इसके बाद वहां पहुंचकर सीएमओ ने व्यक्ति को एसी में बिठाया तत्पश्चात एक्सपेरिमेंट किया तो सिक्के व लोहे की चीजें नहीं चिपकी,,, जिस पर सीएमओ का कहना है कि फिलहाल गर्मी तेज पड़ रही है। बाहर शरीर पर पसीना आने के कारण इस तरह की घटना घटित हो रही है। क्योंकि पसीना चिपचिपा होता है।

बता दें कि इगलास इलाके के निवासी उदयवीर सिंह प्राइवेट जॉब करते हैं। जिन्होंने अप्रैल 2021 की फर्स्ट वीक में (को वैक्सीन) लगवाई थी। जिसकी दूसरी डोज समयानुसार लगवा ली। हालांकि उन्हें कोई भी किसी भी प्रकार की दिक्कत नहीं हुई। उदयवीर का कहना है कि उन्हें जब पता चला कि कुछ जगह से वैक्सीनेशन कराने के बाद लोगों के शरीर में मैग्नेटिक पावर देखने को मिल रही है, तो उदयवीर सिंह ने भी अपने शरीर पर सिक्के व अन्य चीजें चिपका कर देखे, तो वह चिपक रही थी। जिसको देखकर वह भी हैरान रह गए और रविवार की सुबह मलखान सिंह जिला अस्पताल में इमरजेंसी पर तैनात डॉक्टर रंजन के पास पहुंचे। जहां प्रैक्टिकल तौर पर वही चीजें दोहराई गई। यह सब देख कर डॉक्टर रंजन भी हैरान रह गए। फिलहाल सीएमओ ने बताया है कि यह पसीना आने के कारण हो रहा है। हालांकि इस तरह की घटना पसीने के बावजूद भी हर किसी के साथ नहीं हो रही है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

static