नौकरी लगवाने के बहाने दोस्त की पत्नी से 1.75 लाख ठगे, पैसे वापस मांगने पर आरोपी ने दी फोटो वायरल करने की दी धमकी

punjabkesari.in Friday, Jul 12, 2024 - 08:34 PM (IST)

बरेली: दोस्त की मौत के बाद उसकी पत्नी की रोडवेज में मृतक आश्रित में नौकरी लगवाने के बहाने एक व्यक्ति ने 1.75 लाख रुपये ठग लिए। नौकरी न लगने पर जब महिला ने पैसे वापस मांगे तो आरोपी ने उसकी फोटो एडिट कर वायरल करने की धमकी दी। उसने व्हाट्सएप पर अश्लील मेसेज भी भेजे। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश पर थाना बारादरी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

PunjabKesari

पति की मौत के बाद रोडवेज में मृतक आश्रित में नौकरी लगवाने का दिया झांसा
कालीबाड़ी निवासी महिला ने बताया कि उनके पति रोडवेज वर्कशॉप में नौकरी करते थे। 26 सितंबर 2022 को पति की मौत हो गई। पति के फाल्तूनगंज निवासी दोस्त अरविंद ने कहा कि वह उनकी मृतक आश्रित में नौकरी लगवा देगा। इसके लिए रुपये खर्च करने होंगे। आरोप है कि अरविंद ने नौकरी लगवाने के बहाने 60 हजार रुपये नकद ले लिए। इसके अलावा कई बार ऑनलाइन खाते में पैसे लिए। एक लाख 75 हजार रुपये देने के बाद भी जब नौकरी नहीं लगी तो उन्होंने अरविंद से पूछा तो उसने टालमटोल की। उन्होंने पैसे मांगे तो उसने उनके फोटो एडिट कर अश्लील बनाकर वायरल करने की धमकी दी। थाना बारादरी पुलिस ने आरोपी अरविंद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

PunjabKesari

ऑनलाइन ठगी करके खाते से निकाले 32 हजार
बरेलीः एक अन्य मामले में एक व्यक्ति के खाते से साइबर ठग ने 32201 रुपये निकाल लिए। आईजी के आदेश पर थाना कोतवाली पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। बिहारीपुर निवासी पुनीत अग्रवाल ने आईजी को दिए शिकायती पत्र में बताया कि उनका खाता कोटक महिंद्रा बैंक जनकपुरी में है। 24 फरवरी को उनके खाते से किसी व्यक्ति ने ऑनलाइन 32,201 रुपये निकाल लिए। जब उनके पास मेसेज पहुंचा तो उन्हें इसका पता चला।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Related News

static