शादी का झांसा देकर महिला ने युवक को बुलाया घर, छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कर की ठगी

punjabkesari.in Sunday, Jul 18, 2021 - 05:18 PM (IST)

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद की थाना सिविल लाइंस पुलिस को एक ऐसे गैंग के बारे में सूचना मिली जिसे सुनकर पुलिस के होश उड़ गये। दरअसल, एक सचिन नाम का युवक पुलिस को शिकायत दी थी कि उसके साथ दो महिलाओं ने शादी का झांसा देकर अपने घर बुलाया फिर छेड़छाड़ का आरोप लगाकर फर्जी तरीके से मुकदमा दर्ज करा दिया। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मामले की जांच की तो मामला सत्या पाया। इस मामले में पीड़ित की शिकायत पर दो शातिर महिलाओं को पुलिस ने गिरफतार कर लिया है। अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।
PunjabKesari
पीड़ित की मानें तो वह संभल का रहने वाला है। उसे एक युवक ने बताया कि मुरादाबाद के सिविल लाइंस थाना इलाके में 2 युवतियां हैं जो शादी करना चाहती हैं तुम चल कर उन्हें देख लो और जो भी तुम्हें पसंद हो उससे सादगी से शादी कर लेना। पीड़ित  शादी करने के चक्कर में उस व्यक्ति के साथ मुरादाबाद के सिविल लाइन इलाके के राम गंगा विहार में युवतियों के घर पहुंचे वहां पर उन्होंने अपना मोबाइल नंबर दिया और उसके बाद युवक वापस अपने घर संभल चले गए इस दौरान एक युवती की सचिन कुमार से व्हाट्सएप पर बातचीत होती रही। पीड़ित ने बताया युवती ने एक दिन मिलने के बहाने मुरादाबाद बुला लिया। युवक जब युवती के घर पहुंचे तो यह युवती ने अचानक वहां कुछ लोगों को बुलाकर ये शोर कर दिया कि उसके साथ छेड़छाड़ कर रहा है।

 पीड़ित के मुताबिक़ युवतियां उससे पैसे भी छीनने का प्रयास करने लगी, जैसे तैसे उसने।वहां से निकला और उसने मुरादाबाद पुलिस को इसकी जानकारी दी पुलिस ने छानबीन की तो सचिन का आरोप सही पाया गया यह दोनों शातिर महिलाएं अपने कई अन्य साथियों के साथ मिलकर इसी तरह शादी के नाम पर लोगों को घर बुलाती थी और फिर उनके ऊपर छेड़छाड़ के झूठे आरोप लगाकर मुकदमा दर्ज करा देती थी।  बाद में मुकदमे में समझौता कराने के नाम पर मोटे पैसे ठग लेती थी, मुरादाबाद पुलिस ने दोनों ही महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है और उनके फरार साथियों की तलाश की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static