रिपोर्टर के सवाल पर विधायक की पत्नी ने साधी चुप्पी तो BJP MLA बोले- अरे बोल तो रही है, आप लोग घुमा के पूछते हैं

punjabkesari.in Thursday, Nov 03, 2022 - 06:02 PM (IST)

लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर-खीरी जिले की गोला गोकर्णनाथ विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए गुरुवार सुबह 7 बजे मतदान जारी है। इस चुनाव में कड़ा मुकाबला बीजेपी और सपा के बीच में है। इसी बीच वोट डालने पहुंची भाजपा विधायक की पत्नी से जब रिपोर्टर ने सवाल किया तो वो कुछ भी जवाब देने से बचती नजर आईं। इस पर बीजेपी विधायक ने कहा कि अरे बोल तो रही है, आप लोग घुमा के सवाल पूछते हैं।

बता दें कि बागी पलिया विधानसभा सीट से भाजपा विधायक रोमी साहनी अपनी पत्नी के साथ गुरुवार (3 अक्टूबर, 2022) को वोट डालने पहुंचे थे। इसी दौरान बीजेपी विधायक की पत्नी से जब रिपोर्टर ने पूछा कि आपने किन मुद्दों पर वोट डाला। इस पर वो काफी देर तक जवाब नहीं दे सकीं। इस पर रिपोर्टर ने पूछा कि क्या पति-पत्नी में बनती नहीं है क्या? या फिर आप शर्माती हैं। इसके बाद रोमी साहनी की पत्नी ने कहा कि उन्होंने अरविंद भइया, अमन, मोदी और योगी जी के नाम पर वोट दिया है।

रिपोर्टर ने बीजेपी विधायक की पत्नी से फिर पूछा कि बीजेपी तो कहती है कि महिलाओं को आगे आना चाहिए, महिलाओं को बोलना चाहिए, लेकिन आप तो बहुत देर बाद बोली हैं। इस पर उन्होंने कुछ भी जवाब नहीं दिया। इसके बाद रिपोर्टर ने बीजेपी विधायक रोमी साहनी से पूछा कि आप विधायक हैं। क्या आपने अपने घर में ही इतनी सख्ती कर रखी है कि वो बोल नहीं रही हैं। इस सवाल के जवाब में भाजपा विधायक ने कहा, ‘अरे वो बोल तो रही हैं, आप लोग ऐसा घुमाकर पूछते हो, इसलिए वो सोचती हैं कि ऐसा न सवाल कर दो कि बोलने में दिक्कत हो। 


 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj