खुलासा: दुष्कर्म के बाद हत्या मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Nov 30, 2020 - 04:20 PM (IST)

कुशीनगर: जनपद पुलिस ने एक 11 साल की बच्ची की हत्या एवं दुष्कर्म मामले में खुलासा किया है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है। पीड़ित परिजनों ने बताया कि पुलिस ने पहले केवल हत्या का मुक्कदमा दर्ज किया था। जबकि कि बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या की गई थी। पुलिस अपनी पीठ थपथपाने के लिए आनन-फानन में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि कुशीनगर जनपद में एक बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई थी। पीड़िता के परिजनों काआरोप है कि विपक्षी पार्टियों के धरने के दबाव में आकर पुलिस मामले की लीपापोती करती रही। आनन-फानन में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गैंगरेप की बात सामने आई है। जब कि इस मामले में केवल हत्या एवं रेप का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़िता के परिजानों की माने तो आरोपी की बचाने के लिए मामले में लीपापोती कर रही है। 

पुलिस कप्तान वी.के.सिंह ने इस मामले में बताया कि सिर्फ एक व्यक्ति द्वारा बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है।  फिर उसकी गला रेतकर हत्या कर दी गई है। इस मामले में एक आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है। विधिक कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Related News

Recommended News

static