राज्यपाल आनंदीबेन का एक दिवसीय दौरा समाप्त, अधिकारियों ने ली राहत की सांस

punjabkesari.in Thursday, Feb 20, 2020 - 10:46 AM (IST)

अमरोहा: उत्तर प्रदेश की महामहिम राज्यपाल आनंदीबेन पटेल का अमरोहा एक दिवसीय दौरा बुधवार समाप्त हो गया। जिसके बाद अधिकारियों ने राहत की सांस ली है। महामहिम राज्यपाल यहां पर भारत सरकार द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा करने आई थी। इस मौके पर उन्होंने अमरोहा में फिर से अस्तित्व में लाई जा रही बांध नदी का भी निरीक्षण किया।
PunjabKesari
बता दें कि भारत सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं की जमीनी हकीकत जानने के लिए अमरोहा पहुंची महामहिम राज्यपाल आनंदीबेन ने अधिकारियों के साथ गजरौला के कस्तूरबा गांधी विद्यालय में निरीक्षण किया। इसी के साथ उन्होंने कई सामाजिक संस्थाओं रेड क्रॉस रोटरी क्लब के साथ भी बात की। इस मौके पर महामहिम ने स्कूली बच्चों द्वारा बनाये गए मॉडल भी देखे।
PunjabKesari
यहाँ से महामहिम ने हेलिकॉप्टर द्वारा नौगांवा सादात के सिकरिया गांव का भी दौरा किया। उन्होंने यहां बन रही सोत नदी का निरीक्षण किया और बांध नदी का जलाभिषेक कर पूजा अर्चना की।
PunjabKesari
गौरतलब है कि यह नदी 25 साल पूर्व लुप्त हो गई थी जिसके बाद इस नदी को फिर से जीवित करने का काम तरक्की पर है। इस मौके पर महामहिम ने विभन्न विभागों द्वारा लगाए गए स्टालों का भी निरीक्षण किया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static