आजमगढ़ जमीनी विवाद में एक की हत्या 9 लोग घायल, कैंची घोंपकर की गई हत्या... मुख्य आरोपी हिरासत में

punjabkesari.in Saturday, Oct 26, 2024 - 06:55 PM (IST)

आजमगढ़: सिधारी थाना क्षेत्र में जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर विवाद के बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इस मारपीट की घटना में नौ लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। लोग गंभीर रूप से घायल हुए जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक की पहचान दीपू चौधरी 32 के रूप में हुई है। इसके साथ ही इस घटना में चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं। उनका इलाज चल रहा है। घायल होने वालों में छोटेलाल 45, अंशु, 21, विकास 18 और शीला 21 प्रमुख हैं। वहीं दूसरे पक्ष के भी पांच लोग घायल हुए हैं। इन घायलों में प्रमोद चतुर्वेदी 60, छोटू चतुर्वेदी 18, प्रदीप चतुर्वेदी 60, सिंकु चतुर्वेदी 27 और मिथलेश 35 है। घायलों का इलाज जिले के निजी चिकित्सालय में चल रहा है। मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर बड़ी संख्या में फोर्स तैनात कर दिया गया है । यह पूरा मामला जमीनी विवाद का बताया जा रहा है। आरोपी के घर को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है। 

एसपी सिटी शैलेंद्र लाल का कहना है की घटना के मुख्य आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। इसके साथ ही कई अन्य आरोपियों को भी हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही हैं। एसपी सिटी शैलेंद्र लाल का कहना है कि घटना में जो भी लोग शामिल हो गए उनके विरुद्ध कड़ी वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static