एक लाख का इनामी बदमाश मुठभेड़ में ढेर, दर्जन से अधिक मुकदमे थे दर्ज

punjabkesari.in Saturday, Oct 01, 2022 - 02:44 PM (IST)

जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के बदलापुर थाना क्षेत्र के देवरिया गांव के पास शुक्रवार देर रात पुलिस मुठभेड़ में एक लाख का इनामी बदमाश मारा गया। एक पुलिस अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मारे गए बदमाश के ऊपर लूट, हत्या, डकैती समेत विभिन्न अपराधों में दो दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज थे।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय साहनी के मुताबिक, पुलिस मुठभेड़ में मारे गए अपराधी विनोद सिंह की काफी समय से तलाश कर रही थी। उन्होंने बताया कि इस मुठभेड़ में सिपाही अजय सिंह भी घायल हुए हैं। साहनी के अनुसार, मारे गए बदमाश विनोद सिंह की उम्र 40 साल के आसपास थी और वह जौनपुर के सरपतहां थाना क्षेत्र के छितमपट्टी गांव का रहने वाला था।

उन्होंने बताया कि विनोद सिंह जौनपुर के अलावा पूर्वांचल के कई अन्य जिले में भी सक्रिय था और लूट, हत्या और डकैती की वारदातों को अंजाम देता था। साहनी के मुताबिक, विनोद सिंह के कब्जे से 9 एमएम की मिनी कार्बाइन और 32 बोर की पिस्तौल के साथ-साथ भारी मात्रा में जिंदा व खोखा कारतूस और चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की गई है। उन्होंने बताया कि विनोद सिंह सरपतहां थाने का वांछित हिस्ट्रीशीटर था। उसके खिलाफ विभिन्न जिलों में हत्या और डकैती के दर्जनों मुकदमे पंजीकृत थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static