''किस्मत वालों को ही कुछ घंटे के लिए टिकट मिलता है…'' जयंत ने अखिलेश के प्रत्याशी बदलने पर ली चुटकी

punjabkesari.in Thursday, Apr 04, 2024 - 12:40 PM (IST)

लखनऊ: लोकसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी (सपा) और राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) के रास्ते अलग-अलग हो गए हैं। ऐसे में रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी ने सपा के बार-बार लोकसभा सीटों पर प्रत्याशी बदलने पर तंज कसा है। जयंत चौधरी ने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर लिखा- विपक्ष में किस्मत वालों को ही कुछ घंटों के लिए लोक सभा प्रत्याशी का टिकट मिलता है। वहीं उन्होंने आगे चुटकी लेते हुए लिखा कि और जिनका टिकट नहीं कटा, उनका नसीब। 

दरअसल, सपा ने पहले अतुल प्रधान को मेरठ से लोकसभा का टिकट दिया था, उन्होंने बुधवार को ही नामांकन दाखिल किया था लेकिन फिर पार्टी ने उनका टिकट काटकर लोकसभा टिकट सुनीता वर्मा को सौंप दिया। चर्चा है कि वह सुनीता आज नामांकन दाखिल कर सकती हैं। दरअसल, उम्मीदवार बदलने की खबर पर विधायक अतुल प्रधान ने गहरी नाराजगी जताई है। टिकट काटे जाने की अटकलों पर अतुल प्रधान ने कहा था कि अगर उनका टिकट काटा जाता है तो विधायक पद से इस्तीफा दे देंगे। जिसके बाद अतुल प्रधान ने अपना बयान बदल लिया। 

उन्होंने कहा कि जैसा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश कहेंगे उनके फैसले का वो स्वागत करेंगे। जल्द ही साथियों के बैठकर बात करेंगे। इससे पहले प्रधान इस्तीफे की रट लगाए थे कि अगर उनका लोकसभा का मेरठ का टिकट कटा तो वो विधायकी से भी इस्तीफा दे देंगे। लेकिन लखनऊ में पार्टी नेतृत्व ने जैसे ही उन्हें कसा, अतुल प्रधान का सोशल मीडिया पर ये बयान जारी हो गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static