''हमारे हाथ में होता तो आज ही सभी को नियुक्ति पत्र दे देता''- 69 हजार शिक्षक भर्ती के अभ्यर्थियों से बोले ओपी राजभर

punjabkesari.in Thursday, Sep 05, 2024 - 03:33 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में 69 हजार शिक्षक भर्ती के अभ्यर्थियों का अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन जारी है। शिक्षक अभ्यर्थियों ने आज योगी सरकार में मंत्री ओपी राजभर के आवास पर धरना देने के लिए पहुंचे। इस के बाद राजभर ने अभ्यर्थियों से मुलाकात की। उन्होंने अभ्यर्थियों से शिकायत पत्र लिया। फिर उनकी मांग को सुना। इस दौरान उन्होंने कहा कि सीएम योगी पर भरोसा रखिए आप को न्याय मिलेगा। हाई कोर्ट के फैसले को सरकार जल्द ही लागू करेगी।

69000 शिक्षक अभ्यर्थियों के कई सवालो के जवाब के सामने ओम प्रकाश राजभर बेबस नजर आए।  ​एक सवाल के जवाब में कहा कि मेरे हाथ में कुछ भी नहीं है मेरे हाथ में होता तो आज ही सभी ज्वाइनिंग लेटर दे देता। लेकिन मेरे हाथ में नहीं है। उन्होंने कहा कि हम इसको लेकर सीएम योगी से आप की बात करेंगे।

वहीं सुल्तानपुर मे पुलिस मुठभेड़ मे मारे गए अपराधी मंगेश यादव को लेकर OP राजभर ने कहा कि पुलिस के ऊपर फायरिंग होंगी तो पुलिस आत्मरक्षा के लिए फूल नहीं बरसाएंगे ? जब पुलिस के ऊपर फायरिंग होंगी तो आत्मरक्षा के लिए पुलिस को गोली चलानी पड़ेगी।  आत्मरक्षा मे गोली चलेगी तो फायरिंग करने वाला मारा ही जाएगा। उन्होंने कहा कि अखिलेश को सिर्फ एक जाति दिखाई देती है जिसका वो जिक्र करते है हम लोगों को 6743 जाति दिखाई दे रही है इसलिए हम लोग उधर नहीं जाते है। हम लोग सबका साथ सबका विकास करने का काम करते है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static