रक्षाबंधन पर फ्री बस सेवा की खुली पोल,  गेट पर लटकर सफर करने को मजबूर हुई महिलाएं, देखें तस्वीरें

punjabkesari.in Friday, Aug 12, 2022 - 03:47 PM (IST)

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार भले ही रक्षाबंधन के पर्व पर महिलाओं के लिए उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की बसों को फ्री का ऐलान किया था। इसके बावजूद भी महिलाओं को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। दरअसल, बुलंदशहर में भारी भीड़ के आगे योगी सरकार की  सभी व्यवस्थाएं फेल होती हुई नजर आई। जहां पर महिलाएं गेट पर लटक कर सफर करने को मजबूर हुई।


PunjabKesari

बता दें कि उत्तर प्रदेश सरकार ने हाल ही में 150 नई बसों को उत्तर प्रदेश परिवहन में हरी झंडी दिखाकर रवाना किया था। उन्होंने कहा कि इसके लिए आज से अच्छा और कोई दिन नहीं हो सकता। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हर जिले के लिए 2-2 बसे आवंटित कर दी गई है।

PunjabKesari

जिससे आज रात 12 बजे से अगले 48 घंटों के ल‍िए प्रदेश की सभी बहनें और बेटियां बिना किसी परेशानी से मुफ्त में बसों में सफर कर, रक्षाबंधन अच्छी तरह मना सकेगी।वही इस मौके पर सीएम योगी ने स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों को परिवहन के विकास कार्य समर्पित क‍िए।


PunjabKesariगौरतलब है कि सीएम योगी ने कहा 2019 में जब प्रयागराज कुंभ था तो उस दौरान श्रद्धालु जनों की सुविधा के लिए प्रदेश सरकार ने प्रयागराज मेला प्राधिकरण और परिवहन न‍िगम के माध्‍यम से बसों को खरीदा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static