Operation Tunnel: हरदोई पुलिस ने दो शातिर चोरों को किया गिरफ्तार, बन्द मकानों के ताले तोड़कर चोरी की घटनाओं को दिया था अंजाम

punjabkesari.in Friday, May 19, 2023 - 05:00 PM (IST)

हरदोई: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में हरदोई (Hardoi) की बिलग्राम पुलिस (Police) ने ऑपरेशन सुरंग (Operation Tunnel) के तहत दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से दो स्थानों पर की गई चोरियों के आभूषण, नगदी व असलहे भी बरामद किए हैं। दोनों गैंगस्टर एक्ट में भी शामिल हैं।
PunjabKesari
एसपी राजेश द्विवेदी मामले का खुलासा करते हुए ने बताया कि 18 मई को बिलग्राम में बंद मकानों के ताले तोड़कर चोरी की दो वारदातों को अंजाम दिया गया था। इस मामले में मुकदमा पंजीकृत किए गए थे और इन घटनाओं के खुलासे के लिए टीमों का गठन कर ऑपरेशन सुरंग चलाया गया था। एसपी ने बताया कि विवेचना जांच सुरागरसी सीसीटीवी फुटेज के साथ-साथ मुखबिर को भी लगाया गया था। इसी क्रम में बिलग्राम पुलिस टीम संदिग्ध व्यक्तियों के वाहनों की सघन चेकिंग में मौजूद थी तभी मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली कि मोहल्ला सुल्हाड़ा और मंडई में हुई चोरी से संबंधित दो चोर सामान लेकर नेवादा मोड़ की तरफ जा रहे हैं।
PunjabKesari
द्विवेदी ने बताया कि मुखबिर द्वारा बताए गए स्थान पर पुलिस ने घेराबंदी कर दो लोगों को पकड़ा। जिन्होंने अपना नाम कल्लू उर्फ अहसान पुत्र इरफान निवासी मोहल्ला खुर्द पुरा व शाकिब पुत्र मोहम्मद आरिफ निवासी मोहल्ला मैदान पुरा कस्बा थाना बिलग्राम बताया। पुलिस ने इनके पास से भारी मात्रा में सोने-चांदी के जेवर दोनों के पास से दो तमंचे 4 कारतूस भी बरामद किए हैं। पूछताछ के दौरान इन लोगों ने बताया कि बंद घरों की रेकी कर इन लोगों ने चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया था।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static