योगी के मंत्री का बयान-विपक्ष के पास कोई नेता नहीं, ठगबंधन है गठबंधन

punjabkesari.in Friday, Feb 15, 2019 - 10:39 AM (IST)

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह ने विपक्ष के गठबंधन को ठगबंधन बताया है। उनका कहना है कि विपक्ष के पास न कोई नीति है और न ही कोई नेता है। सिंह ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि वर्ष 2019 का लोकसभा चुनाव दरअसल वैचारिक युद्ध है और इसी वजह से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ ही यह पूरे देश के लिए महत्वपूर्ण है।

उन्होंने दावा किया कि आगामी चुनाव में भाजपा पूर्ण बहुमत हासिल कर केंद्र में सरकार बनाएगी। प्रधानमंत्री की अगुवायी में शुरू हुई विकास यात्रा अब गौरव यात्रा में बदल चुकी है। सिंचाई मंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ जनता को मिला है। उन्होंने कहा कि गोरखपुर में खाद कारखाने के निर्माण में तेजी के लिए बैंक गारंटी में छूट भी दी गई है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार बगैर किसी भेदभाव समाज के सभी वर्गों के लिए कार्य कर रही है। 

गोरखपुर के प्रभारी मंत्री ने बजट प्रावधानों का जिक्र करते हुए कहा कि रामलीला मैदानों की चारदीवारी एवं जरूरी सुविधाओं के लिए पांच करोड़ रुपये, गेहूं के समर्थन मूल्य 1740 में 100 रुपये का बोनस, गोरखपुर समेत अन्य शहरों में मेट्रो के लिए 150 करोड़ और गोरखपुर पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे लिंक के लिए 1000 करोड़ रुपये का प्रावधान कर हर वर्ग के प्रति सरकार ने अपनी प्रतिबद्धता जताई है।  सिंचाई मंत्री ने यह भी कहा कि प्रयागराज में कुंभ के दौरान श्रद्धालुओं को गंगा का अविरल जल देने के लिए 31 दिसंबर से टिहरी डैम से 10 हजार क्यूसेक पानी प्रतिदिन छोड़ा गया। अविरल शुद्द जल की वजह से ही इस बार किसी अखाड़े ने इस मुद्दे पर कुछ नहीं कहा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static