देवी-देवताओं जैसे हैं हमारे स्वास्थ्यकर्मी : अतुल गर्ग

punjabkesari.in Sunday, Jun 07, 2020 - 05:37 PM (IST)

बिजनौर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर प्रदेश के सभी अस्पतालों में सामान्य बीमारियों के इलाज की व्यवस्था को देखने के लिए भिन्न-भिन्न क्षेत्रों में प्रदेश के मंत्रियों की नियुक्ति की गई है । राज्य मंत्री चिकित्सा एवं स्वास्थ्य परिवार कल्याण तथा मातृ एवं शिशु कल्याण उत्तर प्रदेश अतुल गर्ग ने जिला अस्पताल का दौरा किया। अस्पताल में सामान्य बीमारियों के इलाज की व्यवस्था और मरीजों से हाल-चाल जानकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया ।

अतुल गर्ग जिला अस्पताल पहुंचे जहां पर उन्होंने सबसे पहले खुद को सैनिटाइज कर जिला अस्पताल में प्रवेश किया। अस्पताल में मौजूद मरीजों से इलाज, खानपान, टॉयलेट की व्यवस्था, चादर बदली जा रही है या नहीं और दवाओं के बारे में जानकारी हासिल की । मरीजों ने राज्य मंत्री के सामने अस्पताल की व्यवस्थाओं पर संतोष जाहिर किया ।

जिला अस्पताल की व्यवस्था संतोषजनक पाए जाने पर कोरोना काल में वैश्विक महामारी का डटकर मुकाबला करने पर उन्होंने स्वास्थ्य कर्मियों की तुलना देवी देवताओं से कर दी । राज्य मंत्री अतुल गर्ग ने कहा कि हमारा स्वास्थ्य विभाग विपरीत परिस्थितियों में भी डटकर मुकाबला कर रहा है । स्वास्थ्य कर्मचारी वैश्विक महामारी कोरोना के साथ-साथ सामान्य मरीजों का इलाज भी कर रहा है जो जनता के लिए किसी देवी-देवता से कम नहीं है ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static