समाजवादी पार्टी ने सुनीता वर्मा को मेरठ सीट से बनाया प्रत्याशी, अतुल प्रधान का कटा टिकट

punjabkesari.in Thursday, Apr 04, 2024 - 12:29 PM (IST)

मेरठ: मुरादाबाद-रामपुर की तरह मेरठ सीट पर भी सपा प्रत्याशी के चेहरे को लेकर कशमकश चल रही थी, लेकिन समाजवादी पार्टी ने मेरठ सीट से अतुल प्रधान का टिकट काटकर सुनीता वर्मा को टिकट दे दिया है। चर्चा है कि वह सुनीता आज नामांकन दाखिल कर सकती हैं। दरअसल, उम्मीदवार बदलने की खबर पर विधायक अतुल प्रधान ने गहरी नाराजगी जताई है। टिकट काटे जाने की अटकलों पर अतुल प्रधान ने कहा था कि अगर उनका टिकट काटा जाता है तो विधायक पद से इस्तीफा दे देंगे। जिसके बाद अतुल प्रधान ने अपना बयान बदल लिया। 

उन्होंने कहा कि  जैसा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश कहेंगे उनके फैसले का वो स्वागत करेंगे। जल्द ही साथियों के बैठकर बात करेंगे। इससे पहले प्रधान इस्तीफे की रट लगाए थे कि अगर उनका लोकसभा का मेरठ का टिकट कटा तो वो विधायकी से भी इस्तीफा दे देंगे। लेकिन लखनऊ में पार्टी नेतृत्व ने जैसे ही उन्हें कसा, अतुल प्रधान का सोशल मीडिया पर ये बयान जारी हो गया।

सुनीता वर्मा और उनके पति योगेश वर्मा को 2019 में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) से निष्कासित कर दिया गया था। दोनों 2021 में समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए थे। बता दें कि अतुल प्रधान सरधना सीट से विधायक हैं और उन्होंने विधानसभा चुनाव में बीजेपी नेता संगीत सोम को हराया था। इससे पहले सपा ने इस सीट पर अपना उम्मीदवार बदलते हुए भानुप्रताप की जगह अतुल प्रधान को टिकट दिया था। ऐसे में एक बार फिर इस सीट से उम्मीदवार बदले जाने की खबर से अतुल प्रधान नाराज बताए जा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static