ओवैसी का योगी आदित्यनाथ पर वार, कहा- हां, मैं हूं गरीबों और कमजोर लोगों का 'अब्बा'

punjabkesari.in Thursday, Sep 23, 2021 - 05:18 PM (IST)

संभल: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में अब्बाजान और चचाजान पर सियासत लगातार जारी है। इसी कड़ी में यूपी के संभल (Sambhal) पहुंचे एआईएमआईएम (AIMIM) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने आक्रामक तेवरों से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) और राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) पर जुबानी हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कोई अब्बाजान बोल रहा है, तो कोई मुझे चचाजान बुला रहा है। उन्होंने कहा कि “वे अब्बा हैं। वो गरीबों, कमजोरों और सताए हुए लोगों के अब्बा हैं। वो उन महिलाओं के भाई हैं, जो मुश्किल में हैं। यदि कमजोर लोगों की मदद करना उन्हें अब्बा बनाता है, तो मैं उनका अब्बा हूं।”
PunjabKesari
'योगी और मोदी बताएं कि कितने मुसलमानों को मकान दिया'
ओवैसी ने कहा कि बीजेपी कहती है सबका साथ सबका विकास, लेकिन हम कहते हैं यह सब झूठ है। क्योंकि पीएम आवास योजना में जो 2021-22  मकान मंजूर किए गए थे उसमें बताएं योगी और मोदी के कितने मुसलमानों को मकान दिया है। उन्होंने कहा कि हमारा साथ दीजिए, हम किसी के खिलाफ नहीं हैं। हमारा झगड़ा हिस्सेदारी का है। यूपी में जितनी भी बिरादरी है, समाज है, सबकी हैसियत और ताकत है। हमारा हाल यह है कि मुस्लिम को दूर खड़ा कर दिया जाता है। सिर्फ वोट के लिए हमारा प्रयोग किया जाता है। 
PunjabKesari
मैं योगी आदित्यनाथ को हराने के लिए आया हूं- ओवैसी 
एआईएमआईएम के चीफ ने कहा कि चुनाव के बाद हम रोज मरते हैं। पुलिस का जुल्म बढ़ता है। रोजगार नहीं मिलता। वहीं जेल से बाहर एनकाउंटर कर दिया जाता है। 2019 के लोकसभा चुनाव में सपा और बीएसपी साथ लड़े। बीजेपी कामयाब हुई। लेकिन इल्जाम मुझ पर लगाते हैं कि मैं वोट काटने आया हूं। ओवैसी ने कहा कि मैं यहां योगी आदित्यनाथ को हराने के लिए आया हूं। आप साथ दीजिए 2022 में योगी आदित्यनाथ को गुमनामी में भेज देंगे। 
PunjabKesari
यूपी में सियासत में अब्बाजान और चचाजान की एंट्री
उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कुशीनगर में एक सभा को संबोधित करते हुए ‘अब्बाजान’ शब्द से अखिलेश यादव पर निशाना साधा था। जिसके बाद बागपत में किसान नेता राकेश टिकैत ने असदुद्दीन ओवैसी को बीजेपी का चचाजान बताया था। टिकैत ने कहा था कि बीजेपी का चचाजान ओवैसी आ गया है। अब वो बीजेपी को जीताकर ले जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static