जावेद की बेटी के समर्थन में आए ओवैसी, बोले- 'फातिमा का घर गिरा दिया, नूपुर शर्मा के खिलाफ कार्रवाई नहीं?'

punjabkesari.in Monday, Jun 13, 2022 - 04:20 PM (IST)

लखनऊ: यूपी के प्रयागराज हिंसा के कथित मास्टरमाइंड मोहम्मद जावेद के घर पर बुलडोजर चलने की कार्रवाई चर्चा का विषय बनी हुई है। इस पर एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने सवाल उठाए हैं। असदुद्दीन ओवैसी ने ने कहा कि यूपी में मुसलमानों को निशाना बनाया जा रहा है।
PunjabKesari
ओवैसी ने प्रयागराज में घर गिराए जाने की कार्रवाई पर सरकार को घेरा है। ओवैसी ने नूपुर शर्मा के खिलाफ कोई एक्शन नहीं होने को लेकर भी व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं। गुजरात के भुज में असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि प्रयागराज में आफरीन फातिमा का घर गिरा दिया लेकिन नूपुर शर्मा के खिलाफ 15 दिन में कोई कार्रवाई नहीं हुई। उन्होंने आरोप लगाया कि हमारे खिलाफ ये लोग जजमेंट पास कर घर तोड़ देते हैं। ओवैसी ने कहा कि कानून और संविधान कहां हैं? 

उन्होंने आरोप लगाया कि एक समुदाय के घरों पर बुलडोजर चलाकर देश के संविधान को कमजोर किया जा रहा है। असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री से अदालतों पर ताला लगा देने की अपील की। ओवैसी ने कहा कि जब मुख्यमंत्री ही तय करेंगे कि कौन मुजरिम है तो फिर अदालतों की जरूरत ही क्या है?

बता दें कि प्रयागराज में गत शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद उपजी हिंसा के मामले में बतौर मास्टरमाइंड चिन्हित कर गिरफ्तार किये गये मोहम्मद जावेद अहमद उर्फ जावेद पंप के करीब 5 करोड़ रुपए से अधिक कीमत वाले मकान को स्थानीय प्रशासन ने रविवार को बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया। प्रयागराज विकास प्राधिकरण (PDA) की इस कार्रवाई पर जावेद की बेटी ने सवालिया निशान लगाते हुए इस कार्रवाई को पूरी तरह से गैरकानूनी बताया है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static