पल्लवी पटेल बोलीं, ''स्वामी प्रसाद मौर्य का आशीर्वाद हमारे साथ है, हम साथ मिलकर लड़ाई लड़ेंगे''

punjabkesari.in Monday, Apr 01, 2024 - 03:52 PM (IST)

लखनऊ: विपक्ष दलों के ‘इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इंक्लूसिव अलायंस' (‘इंडिया') मोर्चे से अलग होकर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल-मुस्लिमीन (AIMIM) से गठबंधन करने वाले अपना दल (कमेरावादी) की नेता पल्लवी पटेल ने कहा है कि राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के नेता एवं पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य का आशीर्वाद उनके साथ है और वे साथ मिलकर सामाजिक न्याय के लिये मजबूत लड़ाई लड़ेंगे।

पल्लवी पटेल ने कहा कि उनके 'पिछड़ा, दलित, मुसलमान न्याय मोर्चा' ने जनभावनाओं की लगातार अनदेखी कर रही सरकार और विपक्ष के 'बड़े लोगों' के खिलाफ जनता को एक विकल्प दिया है।हम तो लगातार ‘इंडिया' गठबंधन के अभिन्न अंग के रूप में काम कर ही रहे थे, लेकिन आप लोगों ने देखा कि किस प्रकार हम लोगों को धोखा दे दिया गया। धोखा भी ऐसे वक्त पर दिया गया जब चुनावी गतिविधियां पूरे देश में काफी तेज हैं। हम राजनीतिक दल हैं तो हमें अपना रास्ता तो बनाना ही होगा और उसी के परिणामस्वरूप हमने अपना यह गठबंधन बनाया है।''

PunjabKesari
प्रदेश की मिर्जापुर, फूलपुर और कौशांबी लोकसभा सीट की मांग पूरी नहीं होने पर विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया' से अलग हुए अपना दल (कमेरावादी) ने हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के साथ रविवार को एक नये गठबंधन का ऐलान कर दिया। दोनों दलों ने पीडीएम (पिछड़ा, दलित, मुसलमान) न्याय मोर्चा बनाया और इसे पिछड़ों, दलितों और मुसलमानों को न्याय दिलाने वाला मोर्चा बताया।

पल्लवी पटेल ने कहा कि लोगों को लगता है कि सरकार और विपक्ष के वरिष्ठ नेता उनके सवालों पर चुप हैं या पीछे हट रहे हैं, इसलिए “हमने इस प्रदेश की जनता को एक विकल्प देने का काम किया है। मोर्चा में हमने सभी का स्वागत किया है और रही बात स्वामी प्रसाद मौर्य की तो वह अपने आप में सामाजिक न्याय की एक लंबी लड़ाई लड़ने वाले बहुत ही उच्च स्तर के नेता हैं तो उनको कैसे कोई किनारे कर सकता है। वह हमारे साथ हैं। उनका आशीर्वाद हमारे साथ है और आप देखेंगे हम लोग मिलकर एक मजबूत लड़ाई लड़ेंगे। पिछड़ा, दलित, मुसलमान न्याय मोर्चा की लड़ाई को धार देने में मदद करने वाले हर संगठन का “हम स्वागत करते हैं।” 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static