जो जहां पर मजबूत हो उसे जिताएं, देश और संविधान के लिए भाजपा खतरा- स्वामी प्रसाद मौर्य

punjabkesari.in Thursday, Apr 25, 2024 - 06:14 PM (IST)

कुशीनगर, (अनुराग तिवारी): 'राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी' (Rashtriya Shoshit Samaj Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने अपनी ही पार्टी से कुशीनगर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कुशीनगर की जनता मुझे अपने प्रतिनिधि के रूप में देखना चाहती है। जनता की मांग पर चुनाव लड़ने का फैसला लिया है। उन्होंने कहा कि जनता का अपार समर्थन मिल रहा है। हालांकि इस दौरान उन्होंने इंडिया गठबंधन को नसीहत देते हुए स्वामी ने कहा कि गठबंधन ने कुछ सीटों पर ऐसे प्रत्याशी उतारे हैं जैसे लगता है कि वह भाजपा को जिताना चाहती है। स्वामी ने कहा कि ऐसी परिस्थिति में जहां पर जो प्रत्याशी भाजपा को हराने की स्थित में उसे वोट करें। स्वामी ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि जहां पर बसपा प्रत्याशी मजबूत हैं वहां पर उसे जिताएं जहां पर इंडिया गठबंधन प्रत्याशी मजूब हैं वहां उसे जिताएं। 

उन्होंने कहा कि भाजपा विपक्ष के नेताओं को ईडी, सीबीआई से डरा कर जेल भेज रही है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरी, झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन इसका जीता जागता उदाहरण हैं। उन्होंने कहा कि देश और संविधान के लिए भाजपा खतरा है। इसकी को देखते हुए मैं भी लोकसभा चुनाव लड़ रहा हूं।

कुशीनगर में पहुंचे मौर्य ने बीजेपी के 400 पार वाले सवाल को लेकर भी कहा कि जो फैसला जनता को करना है।  यह सरकार कैसे कर सकती है। बीजेपी की तरफ से आठ लाख पार वाले नारे को लेकर भी स्वामी प्रसाद मौर्य ने तंज कसा है। फिलहाल स्वामी प्रसाद मौर्य ने कुशीनगर जिले में अपनी बनाई गई पार्टी आरएसएसपी से लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static