मऊ जिले के बिशनपुर गांव में लोगों ने मतदान का किया बहिष्कार, जानिए क्या है वजह

punjabkesari.in Monday, Mar 07, 2022 - 11:03 AM (IST)

मऊ : उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण में 9 जिलों की 54 सीटों पर  मतदान चल रहा है। इसी  बीच जिले के धर्मपुर बिशनपुर विण्टोलिया गांव के मतदान केंद्र 266 और 267 के मतदाताओं ने मतदान का बहिष्कार कर दिया है।  उनका साफ कहना है कि जब तक हमारी मांगे नहीं मानी जाएंगी हम मतदान नहीं करेंगे।

PunjabKesari

दरअसल, विण्टोलिया  गांव मधुबन विधानसभा क्षेत्र में आता है और हमेशा ही बाढ़ की विभीषिका से जूझता रहता है पिछले साल आई बाढ़ में कई घर नदी में समा गए थे जिसकी वजह से काफी लोग बेघर हो गए है। ग्रामीणों की मांग है कि यहां के लोगों  के पास रहने के लिए घर नहीं है कोई सुनवाई नहीं हुई।  इसलिए हम यहां के चुनाव का बहिष्कार करते हैं। मामले की जानकारी होते ही मौके पर जिले आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों को समझाने का प्रयास कर रहे है।

PunjabKesari

उप जिलाधिकारी मधुबन अशोक कुमार ने बताया कि यहां के लोग पिछले साल आई बाढ़ के दौरान कुछ लोगों का घर गांव में डूब गया । सरकार के द्वारा कटान रोकने के लिए कोई खास प्रयास नहीं किए गए थे इससे नाराज हैं।  मतदान का बहिष्कार कर रहे हैं । उन्होंने बताया कि  उनकी नाराजगी दूर करने का प्रयास किया जा रहा है। उपजिलाधिकारी मधुबन ने बाताय उनकी समस्याओं पर विचार किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static