जिंदगी से प्यारी हुई शराब! दर्द से कराहता ड्राइवर...शराब की बोतलें लूटने में जुटे रहे लोग

punjabkesari.in Sunday, May 26, 2024 - 11:58 AM (IST)

बिजनौर (गौरव वर्मा) : उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां शराब की बोतलों से भरा एक ट्रक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गया। जिससे ट्रक ड्राइवर घायल हो गया और ट्रक में पड़ी शराब की बोतलें सड़क पर गिर गई। इसी दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने घायल ट्रक ड्राइवर को अस्पताल पहुंचाने के बजाए शराब की बोतले लूटने लग गए। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। देखें तस्वीरें.....
PunjabKesari

PunjabKesari
बता दें कि पूरा मामला जनपद बिजनौर के नजीबाबाद क्षेत्र के जटपुरा हाईवे का है। यहां उस समय हड़कंप मच गया जब एक ट्रक अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराया, जिसके बाद ट्रक ड्राइवर घायल हो गया और डीसीए में भरी शराब सड़क पर जा गिरी। इसी दौरान मौके से गुजर रहे राहगीरों ने घायल ट्रक ड्राइवर को अस्पताल पहुंचाने की बजाए शराब की बोतलें उठाकर वहां से रफू चक्कर हो गए।
PunjabKesari

PunjabKesari
इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें साफ देखा जा रहा है कि कैसे लोग घायल चालक को अस्पताल पहुंचाने के बजाए शराब की बोतलों को उठाने में जुट गए। किसी ने भी सड़क पर पड़े ट्रक ड्राइवर को अस्पताल पहुंचाना जरूरी नहीं समझा। इसके बाद घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल ट्रक ड्राइवर को अस्पताल पहुंचाया।
PunjabKesari
ये भी पढ़ें.....
Shahjahanpur News: श्रद्धालुओं से भरी बस पर पलटा ट्रक, 11 लोगों की मौत और 10 गंभीर घायल

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में पूर्णागिरि मंदिर दर्शन के लिए जा रही श्रद्धालुओं से भरी बस के ऊपर गिट्टियों से भरा डंपर (एक प्रकार का ट्रक) पलट जाने से 11 लोगों की मौत हो गई और 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे में लोगों की मौत होने पर शोक संवेदना व्यक्त की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

static