''BJP की ग्लैमर पॉलिटिक्स में काशी के लोग अब नहीं फंसने वाले...'' अजय राय ने कसा भाजपा पर तंज

punjabkesari.in Saturday, May 25, 2024 - 04:17 PM (IST)

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव के छठे चरण के लिए आज मतदान जारी है। इसी बीच अब सातवें चरण के लिए सभी राजनीतिक दलों ने चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है। भारतीय जनता पार्टी के कई दिग्गज नेता अगले तीन दिनों तक काशी दौरे पर रहेंगे और पीएम मोदी के पक्ष में वोट की अपील करेंगे। इसी को लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष व इंडिया गठबंधन प्रत्याशी अजय राय ने भाजपा पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि 'लोग अब भाजपा की ग्लैमर पॉलिटिक्स समझने लगे हैं।'

जब बनारस के लोग दुख दर्द में होते हैं तो यह नेता कहां होते हैंः अजय राय
बीजेपी पर हमला बोलते हुए अजय राय ने कहा कि बनारस में आम लोगों की नाराजगी और चुनावी चुनौती से सहमी भाजपा अपने कई बड़े नेताओं को कैंप कराने जा रही है। जब बनारस के लोग दुख दर्द में होते हैं तो प्रधानमंत्री और भाजपा के ये नेता कहां रहते हैं। ग्लैमर पॉलिटिक्स के सहारे वोट समेटने के इन टोटकों का मर्म अब काशी के लोग समझने लगे हैं। इन छलावों में फिर फंसने को तैयार नहीं हैं। प्रशासन के पक्षपाती रवैये के साथ ही बीजेपी भारी धन व्यय के सहारे थोथा ग्लैमर खड़ा कर रही है। लेकिन, अब लोग इन्हें पहचानने लगे है।

बीजेपी की रणनीति पर यह बोले अजय राय
अजय राय ने भाजपा की चुनावी रणनीति पर सवाल उठाते हुए कहा कि 'इस रणनीति के मुकाबले इंडिया गठबंधन के कार्यकर्ता सादगीपूर्ण ढंग से चुनाव अभियान में लगे हैं। सुना है कि स्मृति ईरानी, गिरिराज जैसे नेता अब यहां कैंप करने वाले हैं। उन्होंने कहा कि जब कोविड संकट था काश यह नेता उस समय यहां पर आकर कैंप करते तो अच्छा रहता। अब बीजेपी के भ्रमजाल और छलावों में काशीवासी फंसने वाले नहीं हैं। वह 365 दिनों के अपने उस सुख दुख के साथी के साथ खड़े हो चुके हैं, जो घर से घाट तक जनसेवा में काशीवासियों के संग खड़ा मिलता है।'' इस तरह अजय राय ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static