LokSabha Elections 2019: कुंभ मेला क्षेत्र से सटे मधवापुर के लोग दबाएंगे नोटा, जानिए वजह

punjabkesari.in Wednesday, Apr 24, 2019 - 03:02 PM (IST)

प्रयागराजः कुंभ 2019 स्वच्छता को लेकर देश-विदेश में सुर्खियों में रहा, लेकिन मेला क्षेत्र से सटे मधवापुर और पुराना बैरहना मोहल्ले की सीवर लाइनें पिछले 6 महीने से खराब होने के बावजूद प्रशासन ने अभी तक इस ओर ध्यान नहीं दिया। जिसके चलते इन मोहल्ले के लोगों ने अपना आक्रोश व्यक्त करने के लिए आगामी चुनाव में नोटा का बटन दबाने की ठानी है।

क्षेत्र के पूर्व पार्षद दिनेश गुप्ता ने बताया कि भले ही प्रधानमंत्री स्वच्छता की बात करते हैं और घर-घर शौचालय बनवाने पर जोर देते हैं, लेकिन जिन घरों में पहले से शौचालय है वहीं गंदगी दूर नहीं हो रही है। यह हाल तब है जब पार्षद से लेकर प्रधानमंत्री तक बीजेपी से हैं। हमने कई बार महापौर और नगर आयुक्त से इस जन समस्या की शिकायत की, लेकिन वे इसका ठीकरा गंगा प्रदूषण नियंत्रण इकाई पर फोड़ देते हैं। लोगों ने आजिज आकर आगामी चुनाव में नोटा का बटन दबाने की ठानी है।

उल्लेखनीय है कि कुम्भ मेले में दो मार्च को एक साथ 10,000 से अधिक सफाईकर्मियों ने झाड़ू लगाकर गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में प्रयागराज का नाम दर्ज कराया था। जहां पूरे मेला क्षेत्र में 1,20,000 से अधिक शौचालय स्थापित किए गए थे, वहीं पीएम नरेंद्र मोदी ने सफाईकर्मियों के पांव पखारकर उन्हें सम्मानित किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static