''BJP के कुशासन के खिलाफ लोग ऊब चुके थे, इस वजह से हुई करारी हार...'' जीत के बाद उज्जवल रमण सिंह का बयान

punjabkesari.in Thursday, Jun 06, 2024 - 01:43 PM (IST)

UP News: उत्तर प्रदेश की इलाहाबाद लोकसभा सीट से नवनिर्वाचित कांग्रेस सांसद उज्जवल रमण सिंह का एक बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने अपनी जीत का श्रेय जनता को दिया है और कहा कि 'यह जीत इलाहाबाद क्षेत्र की जनता की जीत है। जनता ने सपा मुखिया अखिलेश यादव के पीडीए और राहुल गांधी के पांच न्याय के सिद्धांत पर मोहर लगाई है। डबल इंजन की सरकार को लेकर जनता की नाराजगी की वजह से बीजेपी की करारी हार हुई है।'

'पूरी ताकत के साथ प्रयागराज के विकास के लिए कार्य करेंगे'
कांग्रेस सांसद उज्जवल रमण सिंह ने कहा कि महंगाई, बेरोजगारी और पेपर लीक जैसे मुद्दों को लेकर वह जनता के बीच गए थे। जनता ने उन मुद्दों पर अपना समर्थन इंडिया गठबंधन को दिया है। अब वह पूरी ताकत के साथ प्रयागराज के विकास के लिए कार्य करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रयागराज में गंगा का अस्तित्व खत्म होता जा रहा है, गंगा को उत्तराखंड में बांधों में बांधा जा रहा है। उसकी धारा को अविरल और निर्मल बनाने के लिए वह काम करेंगे। इसके साथ ही यमुना पार इलाके में पेयजल की समस्या दूर करेंगे। कांग्रेस सांसद ने यह भी कहा, स्वास्थ्य सुविधाओं की जो कमी है उसे भी दूर करने का प्रयास करेंगे।

यह भी पढ़ेंः आज दिल्ली जाएंगे CM Yogi; NDA की मेगा बैठक में होंगे शामिल...सभी सांसद भी रहेंगे मौजूद

इस सीट से दो बार सांसद रह चुके उज्जवल सिंह के पिता
लोकसभा चुनाव 2024 में इलाहाबाद लोकसभा सीट पर उज्जवल रमण सिंह ने जीत दर्ज की। उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी नीरज त्रिपाठी को शिकस्त दी। उज्जवल रमण सिंह को जहां 4,62,145 वोट मिले तो वहीं नीरज त्रिपाठी को 4,03,350 वोट मिले। उज्जवल रमण सिंह ने नीरज त्रिपाठी को 58,795 वोटों के अंतर से हराया। उज्जवल रमण सिंह के पिता रेवती रमण सिंह भी इलाहाबाद लोकसभा सीट से दो बार सांसद रह चुके हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static