मोदी को हटाने में जुटे दलों को हरा कर जवाब देगी जनता: योगी

punjabkesari.in Friday, May 17, 2019 - 09:26 AM (IST)

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हटाने में जुटे विरोधी दलों को जनता हरा कर जवाब देगी। मोदी के लिए वोट मांगने यहां आए मुख्यमंत्री ने चौका घाट स्थित गिराजदेवी सांस्कृतकि संकुल में आयोजित ‘वनवासी संवाद' कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि पिछली सरकारों ने वनवासी समाज के लिए कुछ नहीं किया। देश और प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद समाज के लोगों को राशन कार्ड से लेकर आवास समेत तमाम बुनियादी सुवधाएं उपब्ध कराने का काम शुरू किया गया है।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि योगी ने कहा कि भारत-नेपाल सीमा पर बसे 54 गांवों में वनटांगियां समुदाय के लोगों को जीमन पट्टा पर करके आवास दिए गए हैं। उन्हें राशन कार्ड, बिजली एवं स्वास्थ्य समेत तमाम बुनियादी सुविधाएं भी उपलब्ध करायी गई हैं। उन्होंने कहा कि इसी तरह का लाभ अन्य जरूरतमंदों को भी दिए गए हैं।

वाराणसी में हुए विकास कार्यों का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि कैंसर के 2 अस्पताल, मंदिरों एवं घाटों के सुंदरीकरण, सड़कों के चौरीकरण समेत विकास के अनेक कार्य गत 5 वर्षों में शुरू हुए और पूरे भी हो गए हैं। वाराणसी में पहली बाद इतने बड़े पैमाने पर विकास कार्य हुए हैं। यही वजह है कि यहां की जनता मोदी को रिकार्ड मतों से विजयी बनाने का मन बना चुकी है। इसी तरह का मन ज्यादातर राज्यों के लोगों ने बना लिया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि मुझे पूर्ण विश्वास है कि जनता विपक्ष के छलावे में नहीं आएगी और वह मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static