''7 तारीख को जनता भाजपा को सात समुंदर पार फेंक देगी...'' बदायूं में बोले अखिलेश यादव

punjabkesari.in Saturday, May 04, 2024 - 04:20 PM (IST)

बदायूं: समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि समाज के सभी वर्गो के साथ नकली बातें एवं झूठे वादे करने के कारण तीसरे चरण के चुनाव में ही भारतीय जनता पार्टी का सफाया करने जा रही हैं। बदायूं लोकसभा के सहसवान विधानसभा क्षेत्र के कस्बा नाधा में आयोजित सपा की जनसभा में राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि 7 तारीख को तीसरे चरण के चुनाव में जनता भाजपा को सात समुंदर पार फेंक देगी। उन्होंने कहा कि यह चरण उनका सफाया करने जा रहा है।

बीजेपी की हर बात झूठी निकली और वादे झूठे निकलेः अखिलेश
अखिलेश यादव ने कहा, ''सफाया इसलिये होने जा रहा हैं क्योंकि इन्होंने कोई वर्ग नहीं छोड़ा जिससे इन्होंने नकली बातें न की हो। पिछले दस साल का इनका हिसाब किताब देखें तो इनकी हर बात झूठी निकली और वादे झूठे निकले। जो लोग कहते थे, आय दोगुनी कर देंगे उन्होंने किसानों के लिये तीन काले कानून लाने का काम किया था। उनकी साजिश थी कि हम किसानों की जमीन छीन कर पैदावार पर कब्जा कर ले। लेकिन, हम अपने किसानों को बधाई देना चाहते हैं कि उन्होंने जाकर दिल्ली में धरना दिया। किसान तब तक डटे रहे जब तक सरकार ने तीनों काले कानून वापस नहीं ले लिये।''

गठबंधन की सरकार बनेगी तो आपका कर्ज पूरा माफ होगाः अखिलेश
सपा अध्यक्ष ने कहा कि अभी किसानों की लड़ाई खत्म नहीं हुई हैं। इन्होंने (भाजपा) किसानों से वादा किया था कि उनका कर्ज माफ करेंगे। इन्होंने बड़े-बड़े उदयोगपतियों का तो कर्ज माफ कर दिया, लेकिन हमारे किसानों का कर्ज माफ नहीं किया। हम अपने किसान भाईयों को विश्वास दिलाते हैं कि इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी तो आपका भी कर्ज पूरा का पूरा माफ होगा। अगर उद्योगपतियों का कर्ज माफ हो सकता ​हूं तो हमारे किसानों का कर्ज क्यों नहीं माफ होगा।'' उन्होंने कहा कि देश में फौज की नौकरी चार साल करके जवानों को अग्निवीर बना दिया गया, हमारी सरकार बनेगी तो अग्निवीर जैसी व्यवस्था को हमेशा हमेशा खत्म कर देंगे। अगर भाजपा सत्ता से हट गई तो महंगाई और बेरोजगारी घटेगी और लोगों के घरों में खुशहाली आएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static