PHOTOS: मुख्तार अंसारी के जनाजे में शामिल हुए हजारों लोग, बेटे ने अलविदा कहने से पहले पिता की मूछों पर आखिरी बार दिया ताव

punjabkesari.in Saturday, Mar 30, 2024 - 12:06 PM (IST)

Mukhtar Ansari Funeral: माफिया मुख्तार अंसारी गाजीपुर के कब्रिस्तान में दफना दिया गया है। मुख्तार को उसकी मां की कब्र के साथ ही दफनाया गया है। मुख्तार अंसारी के जनाजे मे हजारों की संख्या में लोग शामिल हुए। सुबह से ही लोगों ने आने शुरू कर दिया था। जब उसका जनाजा निकला तो जनसैलाब उमड़ गया।

PunjabKesari
मूछों से पहचने जाने वाले माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के बेटे उमर अंसारी ने अंतिम विदाई से पहले पिता के मूछों पर बल दिया।

PunjabKesari

मुख्तार का भाई अफजाल अंसारी भी कब्रिस्तान में मौजूद है। 7.5 फीट की क्रब में मुख्तार अंसारी और उसकी दहशत दफन हो गई है।

PunjabKesari
मुख्तार अंसारी का शव देर रात कड़ी सुरक्षा के बीच बांदा से उसके पैतृक आवास मोहम्मदाबाद के फाटक लाया गया। उनके घर पर समर्थकों की भारी भीड़ लगी है। मुख्तार के परिवार, करीबी रिश्तेदार, चाहने वालों के अलावा समाजवादी पार्टी के कई नेता मुख्तार के आवास 'फाटक' पहुंचे हैं। करीब 1 बजकर 15 मिनट पर शव वाहन उनके घर पहुंचा। इस दौरान बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स की तैनाती की गई है।

PunjabKesari
मुख्तार अंसारी के शव को गाजीपुर जिले के मोहम्मदाबाद यूसुफपुर स्थित उसके पैतृक निवास ले जाया जा रहा है, 26 गाड़ियों का काफिला शाम पौने पांच बजे गाजीपुर के लिए रवाना हो गया। आज सुबह यूसूफपुर मोहम्मदाबाद (गाजीपुर) के काली बाग कब्रिस्तान में दफनाया गया है।

PunjabKesari
मुख्तार अंसारी का बेटा अब्बास अंसारी जेल में बंद है। वो अपने पिता के जनाजे में शामिल नहीं हो सका और फफक-फफक कर पूरी रात रोता रहा।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः पोस्टमॉर्टम से पुष्टि हुई कि दिल का दौरा पड़ने से हुई थी मुख्तार अंसारी की मौतः सूत्र
गैंगस्टर-राजनेता मुख्तार अंसारी के पोस्टमॉर्टम से इस बात की पुष्टि हुई है कि उसकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई। अस्पताल के सूत्रों ने यह जानकारी दी। बता दें कि 60 से अधिक मामलों में आरोपी मुख्तार अंसारी बांदा जेल में बंद था, बृहस्पतिवार रात तबियत खराब होने के कारण उसे जेल से रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज ले जाया गया था, जहां देर रात दिल का दौरा पड़ने से उसकी मौत हो गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static