प्रेमिका के परिजनों ने बिजली का करंट लगाकर कर दी थी प्रेमी की हत्या, प्रेमिका समेत 4 के खिलाफ हत्या का केस दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, Sep 14, 2021 - 01:13 PM (IST)

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक प्यार भरी प्रेम कहानी का दुःखद अंत हो गया। जहां प्रेमिका के घर वालो ने प्रेमी की बिजली का करंट लगाकर हत्या कर शब को एक गन्ने के खेत मे फेक दिया। घर से गुरद्वारा जाने के लिए निकले छात्र का शव गन्ने के खेत में मिलने से क्षेत्र में हड़कम्प मच गया। आनन फानन में पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। उधर, मृतक छात्र के परिजनों ने पूरे मामले को लेकर युवती के परिजनों पर हत्या करने का आरोप लगाकर पुलिस अधीक्षक से शिकायत की है। शिकायत के आधार पुलिस ने प्रेमिका मनप्रीत कौर और उसकी मां सहित चार लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। प्रेमिका और उसकी मां को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर मामले में पूछताछ की है।

बता दें कि थाना गजरौला क्षेत्र के गांव मनहरिया खुर्द कलां निवासी हरभजन सिंह का तीन दिन पूर्व गन्ने के खेत में शव मिला था। पूरे मामले को लेकर मृतक छात्र के जीजा ने थाना माधोटांडा में तहरीर देकर युवती के परिजनों पर हत्या का आरोप लगाकर कार्रवाई करने की मांग की थी। लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इसको लेकर मृतक छात्र हरभजन सिंह के जीजा देवेन्द्र पाल सिंह पुत्र दर्शन सिंह ने एसपी दिनेश कुमार पी को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई करने की मांग की है। प्रार्थना पत्र में बताया गया है कि पीड़ित का साला हरभजन सिंह का एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। आरोप है कि युवती के परिजन प्रेम प्रसंग के खिलाफ थे और छात्र को जान से मारने की धमकी देते थे।

पीड़ित परिजनों को आरोप
आरोप है कि 08 सितम्बर को युवती ने फोन कर छात्र हरभजन सिंह को घर बुलाया था। छात्र घर से गुरुद्वारा जाने की बात कहकर रात को निकला था। काफी समय बीत जाने के बाद भी जब छात्र घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश की। दूसरे दिन हरभजन सिंह का शव एक गन्ने के खेत में देखा गया। शव को देखकर क्षेत्र में हड़कंप मच गया। आनन फानन में पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया।  फिलहाल इस मामले में मृतक के बहनोई की तहरीर पर गुरप्रीत सिंह, मनप्रीत कौर पुत्री बूटा सिंह, सुखविंदर सिंह पुत्रगण बलदेव सिंह व बूटा सिंह की पत्नी के खिलाफ हत्या का मुकदमा पंजीकृत किया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static