पिटबुल ने किया युवक पर हमला; 5 मिनट तक जबड़े में दबाए रखा हाथ, बुरी तरह हुआ घायल

punjabkesari.in Friday, May 31, 2024 - 02:09 PM (IST)

Pitbull Attack: उत्तर प्रदेश में कुत्तों का आतंक थमने का नाम ही नहीं ले रहा। आए दिन कुत्ते लोगों पर हमला कर उन्हें घायल कर रहे है। एक ताजा मामला मेरठ का है। यहां पर पिटबुल कुत्ते ने युवक पर हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। कुत्ते ने करीब पांच मिनट तक युवक का हाथ अपने जबड़े में दबाकर रखा। चीख-पुकार सुनकर लोग वहां पहुंचे और युवक की जान बचाई। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। इस मामले की जानकारी पुलिस को देकर मामला दर्ज कराया गया है।

प्राथमिक उपचार के बाद युवक को किया दिल्ली रेफर
जानकारी के मुताबिक, दीपक शर्मा (20) नाम का युवक कहीं जा रहा था। तभी रास्ते में एक पिटबुल ने उस पर हमला कर दिया। पिटबुल ने दीपक के दाएं हाथ को पकड़ लिया। वह दर्द से कहराने लगा। आसपास के लोगों ने उसकी चीख-पुकार सुनी और वहां आकर उसे बचाया। युवक काफी घायल हो गया। उसे प्राथमिक उपचार के बाद एंटी रेबीज सीरम इंजेक्शन लगवाने के लिए दिल्ली रेफर कर दिया गया।

यह भी पढ़ेंः हीट वेव को लेकर CM योगी के सख्त निर्देश, कहा- न हो अनावश्यक बिजली कटौती, मुख्य मार्गों पर जगह-जगह करें पेयजल की व्यवस्था
पिटबुल का मालिक हुआ फरार
इस हादसे के बाद पीड़ित युवक के परिजनों ने कुत्ते के मालिक के खिलाफ तहरीर देकर मामला दर्ज कराया है। पीड़ित ने बताया कि यह कुत्ता आयुष का है। कुत्ते के हमला करने के बाद उसका मालिक कुत्ते के साथ फरार हो गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी गई है। वहीं, एसडीएम कमल किशोर देशभूषण कंडारकर का कहना है कि नगर निगम से बात करके प्रतिबंधित प्रजाति के कुत्ते पिटबुल कुत्ते को जब्त कराया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static