APP की जंग में PM ने चीन को हरा दिया, लेकिन Paytm क्यों नहीं बंद कियाः राजभर

6/30/2020 2:42:11 PM

लखनऊ: गलवान घाटी सीमा पर भारत और चीन के बीच हुई हिंसक झड़प में देश के 20 वीर जवान शहीद हो गए थे। जिसके बाद से ही देश भर में चाइनीज ऐप को बैन करने की मांग उठ रही थी। केंद्र सरकार ने सोमवार शाम टिकटॉक, हेलो समेत 59 चीनी मोबाइल ऐप पर प्रतिबंध लगा दिया है। इस बीच, सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा है कि चाइनीज ऐप बंद करने की जंग में पीएम मोदी ने चीन को हरा दिया है। लेकिन जिस ऐप के ब्रांड एम्बेसडर वह खुद हैं, उस पेटीएम को क्यों नहीं बैन किया गया। 
PunjabKesari
पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने ट्वीट कर लिखा, “केंद्र सरकार द्वारा बैन का हम स्वागत करते हैं। चीन की हिम्मत नहीं है कि भारत का कोई मोबाइल ऐप बैन कर दे। ऐप बैन करने की जंग में मोदीजी ने चीन को हरा दिया है। लेकिन जिस ऐप के ब्रांड एम्बेसडर नरेंद्र मौदी जी हैं उस पेटीएम को बैन क्यों नहीं किया” 
PunjabKesari
उन्होंने आगे लिखा, “भारत की आंतरिक सुरक्षा-संप्रभुता के लिए चीनी वस्तुओं के आयात से संबंधित सभी लाइसेंस निरस्त करने की आवश्यकता है। हमारे देश के 20 वीर शहीदों की शहादत का बदला अभी पूरा नहीं हुआ है।”

बता दें कि क्रेंद्र सरकार द्वारा प्रतिबंध लगते ही गूगल प्ले स्टोर और एप्पल के ऐप स्टोर से भी टिकटॉक ऐप को हटा दिया गया है। हालांकि, जिन यूजर्स ने टिकटॉक ऐप को डाउनलोड किया हुआ है, वह ऐप पर वीडियो पोस्ट कर सकेंगे। लेकिन, अब कोई नया यूजर इस वीडियो ऐप को डाउनलोड नहीं कर सकेगा।

 


Edited By

Umakant yadav

Related News