PM को मन की बात करने से नहीं मिलती फुर्सत तो किसानों क्या करेंगे बात: सुनील सिंह साजन

punjabkesari.in Sunday, Sep 19, 2021 - 01:00 PM (IST)

उन्नाव: समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता सुनील सिंह साजन ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि प्रधानमंत्री किसानों से इसलिए बात नहीं करते क्योंकि उन्हें मन की बात करने से अभी 7 में साल फुर्सत ही नहीं मिली है। जिले में आज समाजवादी पार्टी  के द्वारा शिक्षकों के सम्मान का कार्यक्रम आयोजित किया जिसमें सेवानिवृत्त शिक्षकों को सम्मानित किया गया। इस दौरान  साप कार्यकर्ता और पूर्व सांसद अन्नू टंडन, सपा एमएलसी सुनील सिंह साजन समेत अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे। सुनील साजन ने  पत्रकारों के सवालों  का जवाब देते हुए बीजेपी पर जमकर निशाना साधा।  उन्होंने बीजेपी के नए मुद्दे अब्बा जान के सवाल पर  कहा की  बीजेपी अब्बा जान चाचा जान पर बात कर रही है। उसे महंगाई जनता की समस्याओं से कोई लेना देना नहीं है।

9 महीने से धरने पर बैठा है अन्नदाता: सुनील सिंह साजन 
उन्होंने ने कहा कि महंगाई की अब की स्थिति क्या है ये सब को पता है। प्रदेश के लोगों को कितना रोजगार दे पाए हैं सरकार, कितने मेडिकल कॉलेज बनाए हैं कितनी सड़कें बनाई हैं, भारतीय जनता पार्टी के पास गिनाने के लिए कुछ नहीं है।  इसलिए नफरत ,बंटवारे की राजनीति वो कर रहे हैं | किसानों के मामले पर कहा कि यह दुर्भाग्य है कि देश का अन्नदाता 9 महीने से अधिक हो गया है वह धरने पर बैठा है गूंगी और बहरी सरकार को किसानों की आवाज सुनाई नहीं दे रहा है।  उन्होंने कहा कि तीनों काले कानून बीजेपी सरकार ले करके आई है वह किसानों के हित में नहीं है वो देश के उद्योगपतियों के हित में है।  उन्होंने कहा कि जैसे आपने रेलवे बेच दिया, एयरलाइंस बेच दिया आयल कंपनी बेच दी एलआईसी उसी कागर पर है आम किसान की खेती बेच देना चाहते हैं। प्रधानमंत्री जी किसानों से इसलिए बात नहीं करते क्योंकि वह मन की बात करने से अभी 7 में साल फुर्सत नहीं मिली है।

 बीजेपी के प्रबुद्ध सम्मेलन पर बोले-सुनील सिंह साजन, हम जाति की राजनीति नहीं करते
उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी किसी जाति किसी धर्म या मजहब की राजनीति नहीं करती हम लोग डेवलपमेंट की बात कर रहे हैं । विपक्ष अपनी बात रखें समझ में आता है सरकार को अपने काम की गिनाने चाहिए विपक्ष भी अपने काम की गिना रहा है तो इसका मतलब सरकार ने कोई काम नहीं किया है  सरकार के खिलाफ किसान बेरोजगार नौजवान अगला पिछला दलित, मुसलमान सब सरकार के खिलाफ हैं। उन्होंने कहा कि बसपा के साथ साथ अब बीजेपी भी प्रबुद्ध सम्मेलन कर रही है इससे समाजवादी पार्टी पर कोई फर्क ने पड़ने वाला है। 2022 में समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश से भारतीय जनता पार्टी का सफाया करने जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static