''मेरा भारत, मेरा परिवार है...'', सीतापुर में बोले PM मोदी, कहा- आप हैं मेरे वारिस

punjabkesari.in Sunday, May 05, 2024 - 05:52 PM (IST)

सीतापुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीतापुर के धौरहरा में चुनाव प्रचार करने पहुंचे। जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मेरे समय का कण-कण, क्षण-क्षण आपकी सेवा में है। मेरा अपना कोई परिवार नहीं है, मेरा परिवार भी आप हैं और मेरा वारिस भी आप हैं। पीएम मोदी ने कहा कि भारत मेरा परिवार है। मुझे आपके क्षेत्र का और आपका विकास करना है। अब गन्ने का रेट भी बढ़ गया है। मोदी किसानों की आय भी बढ़ा रहा है। गन्ने से चीनी ही नहीं एथेनॉल भी बनता है। हम सबका साथ सबका विकास के मंत्र पर काम कर रहे हैं।

नल से जल कनेक्शन बिना भेदभाव के मिला है: PM मोदी
पीएम मोदी ने विपक्ष पर हमलावर होते हुए कहा कि उन्होंने देश का क्या हाल कर रखा था। आतंकियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करने देते थे। आतंकी संगठन खुलेआम धमकी देते थे। समाजवादी पार्टी ने आतंकियों के केस वापस लेती थी। उन्होंने कहा कि तुष्टिकरण की राजनीति विपक्ष की मजबूरी है। उन्होंने कहा कि मुस्लिम भाईयों-बहनों को भी आवास मिला है। नल से जल कनेक्शन बिना भेदभाव के मिला है।

'हम आपके बच्चों के लिए खप रहें हैं...'
पीएम मोदी ने कहा कि 2019 के चुनाव के पहले की बात याद आ रही है। संसद में मुलायम सिंह यादव ने कहा था कि मोदी जी आप दोबारा पीएम बन रहे हैं। मुलायम सिंह की कही बात आशीर्वाद बन गई। मुलायम सिंह ने संसद में जीत का आशीर्वाद दिया था। इसी दौरान उन्होंने शिवपाल यादव पर तंज कसते हुए कहा कि आज उनके सगे भाई की जुबान पर भी वहीं बात है। वह भी भाजपा के जीत की अपील कर रहे हैं। पीएम मोदी ने आगे कहा कि मोदी और योगी खप क्यों रहे हैं? न मेरा कोई है, न योगी का कोई है। हम आपके बच्चों के लिए खप रहें हैं। कोई मैनपुरी, इटावा को जगीर मानता है कोई रायबरेली, अमेठी को जागीर मानता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static