एटाः महिला हत्याकांड के 6 सीरियल किलरों को पुलिस ने दबोचा

punjabkesari.in Thursday, Jul 02, 2020 - 06:10 PM (IST)

एटाः एटा पुलिस ने नग्न अवस्था में महिला के मिले शव मामले का खुलासा करते हुए 6 सीरियल किलरों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि पकड़े गए सभी अभियुक्त शातिर हिस्ट्रीशीटर हैं, इन 6 में से एक रेपिस्ट है, जिसने अब तक 125 महिलाओं को अपना शिकार बनाया है। पुलिस ने बताया कि एटा मामले में महिला से रेप करने में नाकाम होने के बाद पहचान छुपाने के लिए महिला की हत्या कर दी गई थी। तो वहीं महिला की पहचान छुपाने के लिए चेहरे को ईंट से कुचल दिया गया था।

पुलिस के अनुसार सभी अभियुक्तों ने महिला की निर्मम हत्या से पहले रेप करने का प्रयास किया था, जिसमें नाकाम होने पर पहचान छुपाने के उद्देश्य से महिला के चेहरे को ईंट से कुचल कर उसे मौत के घाट उतार दिया। इस मामले में पुलिस ने 2 किरायेदारों को संदिग्धता के दायरे में हिरासत में लिया था। जब आरोपियों से कड़ाई से पूछताछ की गई तो घटना का खुलासा हुआ। इस घटना को अंजाम देने वाला मुख्य आरोपी हेमंत सहित याली उर्फ दिनेश, त्रिवेंद्र, सुनील, बदन सिंह और अनिल यादव हत्या, चोरी, लूट, डकैती और बलात्कार जैसी गंभीर वारदातों में पूर्व में भी जेल जा चुके हैं।

इस मामले में एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि अभियुक्त पूर्व में दुष्कर्म तथा महिला संबंधी वारदातों में जेल जा चुके हैं, अभियुक्तों के खिलाफ एनएसए और गैंगस्टर अधिनियम के तहत कार्यवाही की जा रही है, साथ ही उन्होंने बताया कि अभियुक्तों का मामला फास्ट ट्रैक कोर्ट में लाकर प्रभावी रूप से कार्रवाई अमल में लाई जाएगी, अभियुक्तों को फास्ट ट्रैक कोर्ट के माध्यम से जल्द से जल्द सजा दिलाए जाने की कार्यवाही की जा रही है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static