फर्जी मार्कशीट मामले में फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने किया आरेस्ट, 25 हजार का इनामी है आरोपी

punjabkesari.in Wednesday, Sep 18, 2024 - 03:20 PM (IST)

बरेली, (मो. जावेद खान): खुसरो डिग्री कॉलेज फर्जी मार्कशीट प्रकरण में फरार चल रहे आरोपी विजय शर्मा को बुधवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। कॉलेज प्रबंधक शेर अली जाफरी और उसके बेटे फिरोज अली जाफरी के बाद विजय भी मामले में आरोपी था। गिरफ्तारी के बाद पुलिस विजय शर्मा से पूछताछ करने में जुटी है। विजय शर्मा पर 25 हजार का इनाम भी रखा गया था।

विजय शर्मा पर सीबीगंज थाने के अलावा बरेली के अन्य थानों में कई मामले दर्ज हैं। इसके अलावा उसका आपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है। बताया जाता है कि विजय शर्मा लंबे समय से फर्जी मार्कशीट प्रकरण से जुड़ा रहा है। मुकदमे दर्ज होने के बाद पुलिस से बचने के लिए फोन का कम इस्तेमाल कर रहा था। एक बार किसी से बात करने के बाद फोन और सिम दोनों बदल रहा था। साथ ही वह लगातार अपनी लोकेशन बदल रहा था। जिस कारण पुलिस को उसे पकड़ने में दिक्कत आ रही थी।एसआईटी के इंस्पेक्टर सरवन कुमार सिंह को सूचना मिली कि डॉक्टर विजय शर्मा शहर से बाहर भागने की फिराक में था इसी दौरान उसकी गिरफ्तारी की गई।

मामूली ड्राइवर से बना करोड़ पति
विजय शर्मा शेर अली जाफरी का साझीदार था, जिसने अपनी काली कमाई के जरिए करोड़ों रुपये की संपत्ति को जमा कर लिया। किसी जमाने में मामूली ड्राइवर रहा विजय करोड़पति बन गया और बरेली के अलावा आसपास के जिलों में जमीनें खरीदने शुरू कर दीं।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static