गजब! पुलिस ने 3 साल पहले मर चुके व्यक्ति का कर दिया चालान, शांति भंग में भेजा नोटिस

punjabkesari.in Saturday, Jan 14, 2023 - 12:58 PM (IST)

शाहजहांपुर: यूपी पुलिस अपने कारनामों को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। इस बार शाहजहांपुर की पुलिस ने ऐसा काम किया है जिसकी वजह से लोगों के साथ-साथ अधिकारी भी हैरान है। दरअसल, तीन वर्ष पहले मर चुके व्यक्ति का पुलिस ने शांतिभंग में चालान कर दिया है। बेटे के पास समन पहुंचने के बाद उसने अधिकारियों से शिकायत की है। 

पूरा मामला निगोही थाना क्षेत्र के गांव ढकिया तिवारी निवासी रमेश सिंह का खेत का विवाद हो गया था। उसने थाने में प्रार्थना पत्र दिया। पुलिस ने उसके प्रार्थना पत्र पर कार्रवाई करने के बजाय तीन वर्ष पहले मर चुके उसके पिता राधेश्याम सिंह के खिलाफ भी कार्रवाई कर दी।  पुलिस ने रमेश सिंह, उसके चाचा रक्षपाल और पिता स्वर्गीय राधेश्याम सिंह पर शांतिभंग के तहत कार्रवाई कर दी। रमेश सिंह के पास जब समन पहुंचा तो वह हैरान रह गया। पीड़ित के मुताबिक, पुलिस ने बिना जांच किए उसके पिता के खिलाफ कार्रवाई कर दी।

यह भी पढ़ें:- सड़क किनारे पेशाब करना युवक को पड़ा भारीः अज्ञात बाइक सवारों ने युवक के गुप्तांग पर मारी गोली, हालत गंभीर

दरोगा बोले- गलती हो गई साहब
यह मामला अधिकारियों के संज्ञान में आने के बाद निगोही थाने में खलबली मच गई। एसपी सिटी संजय कुमार ने इंस्पेक्टर निगोही रवींद्र से जानकारी ली। इंस्पेक्टर ने दरोगा से जानकारी की तो उन्होंने कहा कि साहब गलती हो गई। एसपी सिटी संजय कुमार ने बताया कि रमेश सिंह के भाई सियाराम का चालान होना था, लेकिन उस पर राधेश्याम का नाम लिख गया। मामले की जांच सीओ सदर को सौंपी गई। लापरवाही सामने आने पर संबंधित पर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें:- CM Yogi बोले- पिछली सरकारों में “गोलियां मिलती” थीं, भाजपा सरकार निषादों के सपने साकार कर रही
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static