Agra: छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने नहीं की कार्रवाई, आहत होकर पीड़ित महिला ने खुदकुशी की

punjabkesari.in Friday, Dec 23, 2022 - 11:42 PM (IST)

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के खंदौली थाना क्षेत्र के एक गांव में महिला से छेड़छाड़ के बाद पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो उसने बृहस्पतिवार की रात कथित रूप से फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। आरोप है कि मामले में पुलिस के कार्रवाई न करने से आहत होकर उसने यह कदम उठाया है, परिजनों ने पुलिस का विरोध करते हुये शव नहीं उठाने दिया। बाद में कार्रवाई के आश्वासन के बाद शव उठाने दिया गया।

महिला का हाथ पकड़कर खेत में खींचने की कोशिश
गौरतलब है कि खंदौली के एक गांव में रहने वाली 25 वर्षीय महिला बुधवार शाम सात बजे गांव के बाहर मंदिर के पास से अपने ससुर से कुछ सामान लेने जा रही थी। रास्ते में ही गांव का संदीप जाटव मिल गया। उसने महिला का हाथ पकड़कर खेत में खींचने की कोशिश की। विरोध करने पर वह दो हजार रुपये लेकर साथ चलने को कहने लगा। इसके बाद महिला ने शोर मचा दिया। ग्रामीणों के पहुंचने से पहले ही आरोपित वहां से भाग गया। गुरुवार दोपहर 12 बजे महिला के ससुर थाने पहुंचे, वहां एसआइ अर्जुन सिंह से उन्होंने शिकायत की। एसआइ ने उनसे कहा कि पूरा गांव एक दूसरे पर आरोप लगाता रहता है। कोई भी आरोप लगाने आ जाता है। दारोगा ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की।

आरोपित पक्ष लगातार समझौते का बना रहा था दबाव
आरोपित पक्ष लगातार समझौते को दबाव बना रहा था। पीड़ित पक्ष ब्राहमण हैं और आरोपित अनुसूचित जाति से है। महिला पहले अपमान से परेशान थी। पुलिस के कार्रवाई न करने से आहत होकर उसने खुदकुशी कर ली।

छेड़छाड़ के आरोपी सहित 7 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
पुलिस ने बताया कि लापरवाही के आरोप में पुलिस आयुक्त डॉ. प्रीतिंदर सिंह ने खंदौली थाने के दारोगा को लाइन हाजिर कर दिया है और मामले की जांच सहायक पुलिस आयुक्त को दी है। खंदौली थाने के पुलिस निरीक्षक आनंदवीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने छेड़छाड़ के आरोपी सहित सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static