भीषण सड़क हादसे में कार सवार तीन की र्ददनाक मौत, शवों के शिनाख्त में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Friday, Feb 04, 2022 - 11:55 AM (IST)

उन्नाव: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र के लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे पर उस समय हड़कंप मच गया जब एक कार सड़क किनारे खड़े ट्रेलर में घुस गई।  टक्कर इतनी तेज थी कि कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। कार में सवार लोगों की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग को मौके पर पहुंचे। लोगों ने मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी।

PunjabKesari

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जबकि कार में सवार तीन की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मृतक की जेब से एक आधार कार्ड प्राप्त किया है।  जिसकी पहचान मध्य प्रदेश जिला सतना के रुप में हुई है।  वहीं दो की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस ने कार से 18300 रुपए और 3 मोबाइल बरामद किया है। मोबाइल के माध्यम से मृतकों की शिनाख्त करने में जुटी है। 

PunjabKesari

पुलिस ने बताया मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। एक घायल युवक को उन्नाव जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर उसका इलाज चल रहा है। वहीं एक मृतक की पहचान मध्य प्रदेश के सतना के तहसील रीवा निवासी बृजेश कुमार त्रिपाठी पुत्र दिनेश त्रिपाठी की शिनाख्त हो सकती है। परिजनों को सूचना दे दी गई  है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static