औरैया: पुलिस को मिली बड़ी सफलता,अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के 5 सदस्य को किया गिरफ्तार

9/26/2020 7:24:34 PM

औरैया: उत्तर प्रदेश की औरैया जिला पुलिस ने सदर क्षेत्र से अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे पांच चार पहिया वाहन बरामद किए हैं।  पुलिस अधीक्षक सुनीति ने शनिवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आज स्वाट टीम को सूचना मिली कि लक्जरी वाहनों को लूटने और चोरी करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह के सदस्य जालौन की ओर से औरैया आ रहे हैं। इस पर स्वाट टीम व सदर पुलिस ने देवकली चौकी के पास बैरियर लगाकर चेकिंग शुरु कर दी। उसी दौरान कार सवार पांच संदिग्ध लोगों को रुकने का इशारा किया। इसी बीच कार सवार पुलिस पर जान से मारने की नियत से फायर करते हुए भागने का प्रयास करने लगे,लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर पांचों लुटेरों को दबोच लिया। 

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से एक देशी पिस्टल 30 बोर, एक तमंचा 315 बोर मय कारतूस, सात मोबाइल एवं औरैया से लूटी गई एक कार बरामद की। पूछताछ में उन्होंने अपने नाम चौधरी राहुल देव बाल्यान निवासी ऋषिपुरम बिलारी मुरादाबाद, मोहम्मद गफूर खां उर्फ सान्दू निवासी रूपसरब लाड़ फलसूंड जैसलमेर, अवनीश पोनिया उर्फ आसू निवासी डालमपुर रोहटा मेरठ, संजय उर्फ मौसम निवासी महातवानी रैढर जालौन एवं राजस्थान के सीकर इलाके के रहने वाले मेघराज जाखड़ बताया।

उन्होंने बताया कि उनकी निशानदेही पर भाऊपुर स्थित बंद पड़े ओरियंटल प्लांट के मैदान से चार अन्य लक्जरी कारें बरामद की । उन्होंने बताया कि लुटेरों पर पहले से ही कई मुकदमे दर्ज हैं। गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।


 


Ramkesh

Related News