14 वर्षीय बालक की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, आरोपी बोला- मना करने पर भी बहन के साथ मिलता था इसलिए मार डाला

punjabkesari.in Tuesday, May 02, 2023 - 11:47 AM (IST)

सिद्धार्थनगर: उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर (Siddharthnagar) जिले से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक 14 वर्षीय बालक का अपहरण कर उसे मौत के घाट उतार दिया गया। वहीं, परिजनों की तहरीर के आधार पर मामले की जांच में जुटी पुलिस ने हत्या के पीछे छुपे असली कारण को खोज निकाला है। इसके साथ ही पुलिस ने मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

PunjabKesari

जानें क्या है पूरा मामला?
बता दें कि मामला जिले के पथरा थाना क्षेत्र का है। जहां से एक 14 वर्षीय बालक मोहम्मद उमर के अपहरण की सूचना पर पुलिस कार्रवाई कर रही थी। इसी दौरान पुलिस को बस्ती से एक अज्ञात शव बरामद होने की सूचना मिली, जिस पर पुलिस ने मोहम्मद उमर के परिजनों को बुलाया। परिजनों ने शव की शिनाख्त मोहम्मद उमर के रूप में की। इसके बाद पुलिस ने इस मामले की गहनता से जांच करते हुए दो आरोपी नजीरू उर्फ नजीर एवं मोहम्मद अब्दुल्ला को गिरफ्तार किया। वहीं, पूछताछ में दोनों ने अपना गुनाह कबूल लिया। पुलिस ने बताया की आरोपी मोहम्मद उमर को घुमाने के बहाने से घर से ले गए थे और फिर रास्ते में चाकू से गला रेतकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि हत्या करने वाले इतने शातिर थे कि उन्होंने शव को कलावरी थाना बस्ती जिले में फेंक दिया था, ताकि किसी को कोई शक न हो।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें...
UP Civic Election 2023: आज शाम 6 बजे थम जाएगा चुनाव प्रचार, पहले चरण का 4 मई को होगा मतदान


मना करने के बाद भी बहन से मिलता था इसलिए की हत्या- मुख्य आरोपी
पूछताछ में मुख्य आरोपी अब्दुल्ला ने बताया कि मोहम्मद उमर मेरी बहन से मिलता था। कई बार मना करने के बाद भी वह (मोहम्मद उमर) नहीं माना। जिसके बाद उसने और नजीरू को पूरी बात बताई और दोनों ने मिलकर मोहम्मद उमर को मारने का प्लान बनाया। आरोपी ने बताया कि 29 अप्रैल को हम दोनों मो. उमर को बस्ती घुमाने के बहाने अपने गांव से मोटरसाइकिल पर बिठाकर गेहूं के खेत में ले गए। जहां पर हम लोगों ने रात में चाकू से गला रेतकर मो. उमर की हत्या कर दी। इसके बाद शव को वहीं फेंक कर वापस घर आ गए, ताकि किसी को हम दोनों पर शक ना हो।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static