''सबसे पहले उसे मारूंगा, जिसके सिर पर सेहरा होगा'', सिरफिरे आशिक को पुलिस ने सिखाया सबक

punjabkesari.in Thursday, Oct 17, 2024 - 01:07 PM (IST)

मेरठ: यूपी के मेरठ जिले में एक आशिक के सिर पर फिल्मों का भूत इतना सवार हो गया कि वह जीत फिल्म का शनि देओल बनने निकल गया। दुल्हन के दरवाजे पर जाकर उसके परिजनों को धमकी देते हुए कहा कि 'अगर इस चौखट पर बारात आई तो सबसे पहले गोली उसको मारूंगा जिसके सिर पर सेहरा होगा' दुल्हन के पिता ने तुरंत पुलिस से शिकायत की। जिसके बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। 

यह मामला जिले के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र का है, जहां पर इस्लामाबाद निवासी एक व्यक्ति ने अपनी बेटी का रिश्ता हापुड़ में तय किया था। बुधवार को हापुड रोड स्थित एक मंडप में निकाह होना था। वहीं, क्षेत्र के रहने वाले युवक शान ने पीड़ित पिता से उनकी बेटी से निकाह के लिए प्रस्ताव भेजा था, लेकिन पिता ने इनकार कर दिया। इस मामले पर दोनों पक्ष के लोगों की क्षेत्र में पंचायत भी हुई, लेकिन युवती के मना करने पर बात नहीं बनी। पंचायत में यह फैसला हुआ कि शान कभी भी युवती और उसके परिवार को परेशान नहीं करेगा

शादी का चला पता दो घर पहुंचकर दे डाली धमकी
आरोपी शान को युवती की बारात हापुड़ से आने की जानकारी मिली तो बुधवार सुबह युवती के घर पहुंच गया। घर पर युवती के पिता को बुलाकर धमकी देते हुए कहा कि आज बारात आई तो पहली गोली उसे मारूंगा, जिसके सिर पर सेहरा बंधा होगा। धमकी के बाद आरोपी वहां से चला गया। पीड़ित पिता ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। 

पुलिस ने तुरंत तहरीर लेकर आरोपी को घर से उठा लिया। आरोपी शान के परिजनों को भी शादी जीने तक नजर बंद रखा गया। वहीं, निकाह के समय विवाह मंडप पर पुलिस की भारी सुरक्षा व्यवस्था भी कर दी गई। पुलिस की देख-रेख में युवती का निकाह हुआ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static