Mathura Crime News: झगड़े में बीच-बचाव करा रहे सिपाहियों पर अराजक तत्वों ने किया हमला, सात गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Sep 18, 2024 - 04:38 PM (IST)

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में महावन थाना क्षेत्र में गोकुल बैराज पर गणेश प्रतिमा विसर्जन के दौरान शराब पीकर चाय की दुकान पर झगड़ा कर रहे कुछ अराजक तत्वों ने स्थानीय अभिसूचना इकाई के सिपाहियों द्वारा बीच-बचाव कराए जाने का प्रयास करने पर उन पर हमला कर दिया। इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने उनमें से सात हमलावरों को मौके से गिरफ्तार कर लिया। जबकि कुछ अन्य की भी तलाश की जा रही है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि मंगलवार की शाम जिस समय स्थानीय अभिसूचना इकाई (एलआईयू) के हेड कांस्टेबल सुमित सिंह और सिपाही गौरव कुमार सादे कपड़ों में गोकुल बैराज के किनारे गणेश प्रतिमा विसर्जन की निगरानी कर रहे थे, उसी समय उन्हें कुछ लोग एक चाय वाले से झगड़ा करते हुए दिखाई दिए। पुलिस अधिकारी ने बताया कि तब उन्होंने (सिपाहियों ने) वहां पहुंचकर उन्हें समझा-बुझा कर झगड़ा शांत कराना चाहा, तो शराब के नशे में आठ-दस लोग उन्हीं पर हमला करने लगे।

बदमाशों ने सादे कपड़े में मौजूद सिपाहियों को जमकर मारा पीटा और गाली-गलौज की। इस घटना में ईंट मारे जाने से सुमित का सिर फट गया और गौरव भी चोटिल हो गए। सूचना मिलने पर इलाके के पुलिस उपाधीक्षक भूषण वर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने मौके पर मौजूद बदमाशों को धर दबोचा। जबकि दो-तीन बदमाश पुलिस के आने से पूर्व ही फरार हो गए। दूसरी ओर, गंभीर रुप से घायल सुमित सिंह को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि उन सभी पर मारपीट एवं झगड़ा-फसाद कर अशांति फैलाने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। पुलिस अब फरार बदमाशों की भी तलाश कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static