UP Politics News: कांवड़ यात्रा पर CM योगी के आदेश पर सियासी घमासान जारी, रामगोपाल यादव ने सुप्रीम कोर्ट से लगाई ये गुहार

punjabkesari.in Friday, Jul 19, 2024 - 01:23 PM (IST)

UP Politics News: समाजवादी पार्टी के प्रमुख राष्ट्रीय महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव ने कावड़ यात्रा को लेकर सुप्रीम कोर्ट से गुहार लगाते हुए कहा है कि कावड़ यात्रा को लेकर योगी सरकार के आदेश पर सुप्रीम कोर्ट संज्ञान लेकर इस असंवैधानिक आदेश पर रोक लगाए । समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव ने सोशल नेटवर्किंग साइट एक्स पर अपने एकाउंट से सुप्रीम कोर्ट से गुहार लगाते हुए अपना बयान पोस्ट किया है।

 

कांवड़ यात्रा पर योगी सरकार के आदेश पर सुप्रीम कोर्ट संज्ञान लेकर लगाये रोक: रामगोपाल
मिली जानकारी के मुताबिक, रामगोपाल यादव ने अपने बयान में लिखा है कि संसदीय चुनाव में अपनी पराजय से बौखलाई भाजपा और आपसी झगड़े में फंसी भाजपा सरकार प्रदेश को सांप्रदायिकता की आग में झोंकना चाहती है। उन्होंने कहा कि नाम लिखी मुसलमानों की दुकानों की सुरक्षा का भी ख़तरा है और दुकानदारों की जान का भी, इसलिए सरकार के इस आदेश के बाद आशंका यही है कि कांवड़ मार्ग पर गैर हिंदू कोई दुकान नहीं लगायेंगे। बताया जा रहा है कि समाजवादी पार्टी के प्रमुख राष्ट्रीय महासचिव महासचिव ने कहा कि संविधान को ख़त्म करने की मंशा पालने वाले लोग लगातार असंवैधानिक कार्य करके बाबासाहब अंबेडकर का अपमान कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार के इस घोर असंवैधानिक आदेश का सर्वोच्च न्यायालय संज्ञान ले और इस पर तत्काल रोक लगाये।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static