सोशल मीडिया पर छिड़ी सियासी जंग- सपा और भाजपा सरकार ने एक दूसरे पर किया तीखा हमला

punjabkesari.in Sunday, Jan 09, 2022 - 02:31 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है। वहीं, प्रशासन ने प्रदेश में सभी पार्टियों के होर्डिंग को हटा दिया। जिसके बाद सभी पार्टियों की सोशल मीडिया में बयानबाजी शुरु हो गई। भाजपा सरकार ने सपा पर तंज कसते हुए कहा कि सपा के कार्यकाल में गुंडा माफियाओं के बढ़ते साम्राज्य को हमने अपने कार्यकाल में ध्वस्त किया है।
PunjabKesari
अखिलेश यादव ने भाजपा पर कसा तंज ,कहा- जो वादे करके मुकर गए...
सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने फेसबुक पर पोस्ट करते हुए लिखा कि अब यूपी में बदलाव होगा और साथ ही उन्होंने लिखा कि 10 मार्च को आ रहे हैं अखिलेश।

PunjabKesari

जिसके बाद उन्होंने ट्वीट कर भाजपा सरकार पर तंज कसते हुए लिखा कि जो वादे करके मुकर गए, उनके झूठ के पुतले उतर गए, यूपी कहे आज का, नहीं चाहिए भाजपा। साथ ही सपा ने कहा कि 10 मार्च को इंकलाब होगा उत्तर प्रदेश में बदलाव होगा।

PunjabKesari

अमित शाह का अखिलेश पर पलटवार , कहा- जनता फिर भाजपा को सेवा का मौका देगी
वहीं, भाजपा के गृहमंत्री अमित शाह ने अखिलेश यादव पर पलटवार करते हुए ट्विटर पर पोस्ट किया है कि मुझे पूर्ण विश्वास है कि नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा की प्रदेश सरकार द्वारा किए गए विकास और जन कल्याणकारी कार्यों पर जनता अपना विश्वास प्रकट करते हुए भाजपा को पुनः सेवा का मौका देगी। इसके साथ ही बीजेपी के ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किया गया है कि आएगी तो भाजपा ही। 
PunjabKesari
बीजेपी ट्विटर अकाउंट से अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए पोस्ट किया गया है कि राम मंदिर का नाम सुनकर आग बबूला होने वाले अखिलेश जी यह यूपी की जनता है जो सब जानती है।

PunjabKesari

 

जहां ट्विटर पर एक फोटो शेयर कर लिखा कि देखिए कैसे योगी जी ने माफियाओं के 36 साल के काले साम्राज्य को 36 महीने में कर दिया ध्वस्त।

PunjabKesari

 

माफिया अतीक अहमद के 36 साल के साम्राज्य को योगी जी ने 36 महीने में खत्म कर दिया।

PunjabKesari

सावधान यूपी के भाइयों एवं बहनों! अखिलेश के प्रिय सपा नेता चिंकू यादव जैसे गुंडे जनता पर लाठी बरसाने की बात कर रहे हैं, लेकिन इनको भूलना नहीं चाहिए कि आएंगे तो योगी ही और जाएंगे यह गुंडे जेल में। सपा मतलब गुंडागर्दी।

 

 

     

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static