अखिलेश यादव ने 1-1 लाख रुपए का चेक देकर ''रैट माइनर्स'' को किया सम्मानित, बोले- श्रमिकों की जान बचाने वाले ''बेशकीमती'' और ''अनमोल''

punjabkesari.in Sunday, Dec 10, 2023 - 08:16 AM (IST)

Politics News: समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने शनिवार को सिलक्यारा सुरंग में फंसे 41 श्रमिकों को बचाने के अभियान में भाग लेने वाले 'रैट माइनर्स' को बेशकीमती और अनमोल बताते हुए कहा कि अगर सरकार ने बचाए गए लोगों को सम्मानित किया है, तो उसे उन लोगों को भी सम्मानित करना चाहिए जिन्होंने श्रमिकों को बचाया है।

जिन लोगों ने श्रमिकों की जान बचाई, वे 'बेशकीमती' और 'अनमोल' हैं: अखिलेश
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, अखिलेश ने कहा, ''मैं उन दोस्तों को बधाई देता हूं और धन्यवाद देता हूं जिन्होंने (फंसे हुए लोगों की) जान बचाई। जब पूरे देश में खुशी थी, तो कल्पना कीजिए कि फंसे हुए लोगों के परिवार वालों पर क्या बीत रही होगी, क्या परिवार के मुखिया पर क्या गुजर रही होगी ।'' उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने श्रमिकों की जान बचाई, वे 'बेशकीमती' और 'अनमोल' हैं ।

अखिलेश यादव ने ‘रैटहोल माइनिंग' टीम के सदस्यों को किया सम्मानित
बताया जा रहा है कि समाजवादी पार्टी मुख्यालय में उत्तराखंड की सुरंग में फंसे श्रमिकों को निकालने में जिन ‘रैटहोल माइनिंग' टीम के सदस्यों ने अपनी हिम्मत और हौसले का प्रदर्शन किया था, उनका अभिनंदन किया गया। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उनको अंगवस्त्र पहनाकर तथा एक-एक लाख रुपये का चेक देकर सम्मानित किया। 

ये भी पढ़ें:-

गुटखा कंपनी का ऐड कर फंसे शाहरुख खान, अक्षय कुमार और अजय देवगन, लखनऊ हाईकोर्ट ने जारी किया नोटिस
केंद्र सरकार ने एक अवमानना याचिका के जवाब में इलाहाबाद उच्च न्यायालय की लखनऊ पीठ को सूचित किया कि गुटखा कंपनियों के विज्ञापन करने के मामले में बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार, शाहरुख खान व अजय देवगन को नोटिस जारी किए गए हैं। केंद्र सरकार के वकील ने यह भी कहा कि इसी मसले पर उच्चतम न्यायालय भी सुनवाई कर रहा है, लिहाज़ा यह याचिका खारिज कर दी जाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static