Politics News: सपा सरकार में रहे पूर्व मंत्री के बिगड़े बोल- गृहमंत्री को बताया तड़ीपार...अखिलेश यादव ने किया बचाव

punjabkesari.in Friday, Jul 28, 2023 - 08:15 AM (IST)

(आदिल रहमान) Politics News: समाजवादी पार्टी की सरकार में मंत्री रहे मुकेश सिद्धार्थ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में पूर्व मंत्री ना सिर्फ देश के गृहमंत्री, प्रधानमंत्री बल्कि राष्ट्रपति तक पर अशोभनीय और अभद्र टिप्पणी करते हुए नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि पूर्व मंत्री मुकेश सिद्धार्थ कार्यकर्ताओं से कह रहे हैं कि जिस देश में महिलाओं को नंगा घुमाया गया हो उस देश की राष्ट्रपति महिला है और राष्ट्रपति ऐसा घिनौना कृत्य करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए क्या दूसरी घटना का इंतजार कर रही हैं। वहीं उन्होंने राष्ट्रपति पर अशोभनीय टिप्पणी करते हुए कहा या तो राष्ट्रपति अपने पद से इस्तीफा दे दें नहीं तो डूब कर मर जाएं या फिर अपने घर बैठ जाएं।

PunjabKesari

पूर्व मंत्री ने देश के गृहमंत्री पर भी जमकर किया कटाक्ष
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, इतना कहने के बाद भी पूर्व मंत्री की जुबान नहीं रुकी तो उन्होंने देश के गृहमंत्री पर भी जमकर कटाक्ष किया। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि पूर्व मंत्री देश के गृहमंत्री अमित शाह को तड़ीपार कह रहे हैं। इसके साथ ही वो मणिपुर में हुई घटना के लिए देश के गृहमंत्री को जिम्मेदार बताते हुए कह रहे हैं कि या तो गृहमंत्री को जेल भेजो या फिर गृहमंत्री को हमारे हवाले कर दो हम उसको नंगा करके चप्पलों से पीटेंगे।

PunjabKesari

आदिवासी समुदाय को जीना है तो मारना सीखना होगा: पूर्व मंत्री मुकेश सिद्धार्थ
वायरल वीडियो में पूर्व मंत्री कह रहे है कि मणिपुर के आदिवासियों की बहन बेटियों को नंगा कर घुमाया गया और अब उस समुदाय के पास कुछ नहीं बचा है और अब इस समुदाय को जीना है तो मारना सीखना होगा। वहीं पूर्व मंत्री ने विवादित बयान देते हुए कहा कि मणिपुर के आदिवासी तमंचे और बंदूख खरीदें और जिन्होंने उनकी बहन बेटियों को नंगा किया उन्हें सरेआम गोली मार दें और जिंदा जला डालें और ऐसा करने पर मैं इनका साथ दूंगा।

PunjabKesari

पूर्व मंत्री मुकेश सिद्धार्थ ने बाबा बागेश्वर धाम पर भी किया तीखा कटाक्ष
वहीं पूर्व मंत्री ने बाबा बागेश्वर धाम पर भी कटाक्ष किया उन्होंने कहा कि उनका बेटा छुट्टा कुंवारा है और बागेश्वर धाम अपनी बहन से मेरे बेटे की शादी करा दे तो हम उन्हें बधाई देंगे। साथ ही उन्होंने धमकी भरे लहजे में अभद्र टिप्पणी करते हुए कहा कि उनके द्वारा पश्चिम उत्तर प्रदेश में चमार कहकर दिखा दे तो मुंह में पेशाब कर दिया जाएगा। वहीं अपनी सरकार में मंत्री रहे मुकेश सिद्धार्थ के बचाव में समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि उन्होंने कुछ बोल दिया होगा और वो हमारी पार्टी में नए आए हैं और हम उन्हें ट्रेनिंग करा देंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static