कानपुर देहात कांड पर बोले प्रमोद तिवारी- अधिकारी और कर्मचारी ही नहीं, बल्कि भाजपा सरकार भी दोषी

punjabkesari.in Wednesday, Feb 15, 2023 - 03:39 PM (IST)

प्रयागराज: कांग्रेस (Congress) के राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी (Pramod Tiwari) ने कानपुर देहात (Kanpur Dehat) के ग्राम मड़ोली की घटना (Madoli incident) को लेकर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की भाजपा सरकार (BJP Government) पर निशाना साधते हुए बुधवार को कहा कि इस घटना के लिए मौके पर मौजूद अधिकारी और कर्मचारी ही नहीं, बल्कि राज्य सरकार भी दोषी है।
PunjabKesari
अतिक्रमण के नाम पर बुलडोजर चलाया जाना शर्मनाक
सिविल लाइंस स्थित अपने आवास पर संवाददाताओं से बातचीत में तिवारी ने कहा कि अतिक्रमण के नाम पर बुलडोजर चलाया जाना और मां-बेटी की जलकर मौत हो जाना एक दर्दनाक और शर्मनाक घटना है जिसके लिए उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार जिम्मेदार है। बीबीसी के कार्यालयों पर आयकर विभाग के सर्वे को लेकर उन्होंने कहा कि गुजरात का दंगा एक सच्चाई है जिसने देश के तत्कालीन प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को उस समय के गुजरात के मुख्यमंत्री को यह कहने के लिए विवश किया था कि वह (मुख्यमंत्री) राष्ट्र धर्म का पालन करें।

प्रेस की मौलिक स्वतंत्रता पर मोदी सरकार का तानाशाही भरा आक्रमण
तिवारी ने कहा कि यह (आयकर विभाग का सर्वे) प्रेस की मौलिक स्वतंत्रता पर मोदी सरकार का तानाशाही भरा आक्रमण है। अडाणी मामले में पूरे विपक्ष ने लोकसभा और राज्यसभा में संयुक्त संसदीय समिति का गठन करने की मांग की, लेकिन केंद्र सरकार ने विपक्ष की एक ना सुनी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static