UP: 70 लाख नहीं बैंक लॉकर से गायब हुए दो करोड़ के जेवर, महिला की शिकायत पर प्रबंधक-कैशियर पर FIR

punjabkesari.in Sunday, Oct 02, 2022 - 12:59 PM (IST)

प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में एक महिला ने जिला सहकारी बैंक के लॉकर से 02 करोड़ रुपये के जेवर गायब कर उनकी जगह दूसरे जेवर लॉकर में रख देने की पुलिस से शिकायत की है। मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने प्रबंधक व कैशियर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।       
PunjabKesari
लॉकर में दूसरे जेवर रखे जाने की बात आई सामने
सूत्रों से रविवार को मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने शिकायत पर जांच जारी होने की दलील देते हुए कहा है कि इस शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। जिला सहकारी बैंक के पूर्व अधिकारी अमरेश प्रताप सिंह की पत्नी सुनीता सिंह ने पुलिस में शिकायत दी है कि बैंक के लॉकर से उसके जेवर गायब हो गये हैं। इनकी जगह लॉकर में दूसरे जेवर रख दिये गये हैं। हालांकि महिला ने पहले 70 लाख रूपए के गहने लॉकर में रखने की बात कही थी।       

2017 में लॉकर में पूरे जेवरात थे: महिला
सुनीता का आरोप है कि उसने वर्ष 2017 में लॉकर खोलकर चेक किया था। लॉकर में पूरे जेवरात थे। इस बीच लॉकर की चाबी गायब हो गई। सुनीता लॉकर खुलवाकर जेवरात देखना चाहती थीं, मगर बैंक के प्रबंधक व कैशियर हीलाहवाली कर रहे थे। शनिवार को उनकी मांग पर बैंक अधिकारियों ने गोदरेज के इंजीनियर को बुलाकर लॉकर खुलवाया। लॉकर से जो जेवर निकले उन्हें देख कर सुनीता ने कहा कि उनके जेवर बदल गये हैं।  महिला ने तत्काल शनिवार को ही शाम को नगर कोतवाली में तहरीर देकर कहा है कि लॉकर में रखे गये उसके व उसकी बेटी के 02 करोड़ रुपये के जेवर बदल दिये गये है। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस का कहना है कि शिकायत पर जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static