Prayagraj News:  माफिया अतीक अहमद के रिश्तेदारों ने मांगी 20 लाख की रंगदारी, बोले- ''पैसे दे देना नही तो जान से मार देंगे''

punjabkesari.in Friday, Sep 13, 2024 - 02:35 PM (IST)

Prayagraj News: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में  IS-227 के गैंग लीडर रहे अतीक अहमद के करीबियों ने एक बार फिर धमकी देकर 20 लाख रंगदारी मांगी है। पीड़ित का आरोप है कि एयरपोर्ट इलाके में माफिया के गुर्गे नसीम अहमद उर्फ नस्सन के बेटों जीशान अहमद और अल्फैज अहमद ने उससे 20 लाख की रंगदारी मांगी है। इसके साथ ही उन्होंने धमकी भी दी है कि अगर उसने घर बनाया तो वे उसे मार देंगें। शिकायत मिलने के बाद एयरपोर्ट थाने की पुलिस ने 2 नामजद और अन्य अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों को तलाश रही है।

'रिटायर्ड फौजी से छीन लिए एक लाख रुपए'
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, शाहा उर्फ पीपल गांव कटहुला गौसपुर के निवासी रिटायर्ड फौजी श्रीकान्त प्रधान का आरोप है कि वह अपने प्लाट पर मकान का निर्माण करा रहे हैं। इसी बीच जीशान अहमद व अल्फैज अहमद पुत्रगण स्व. नसीम अहमद उर्फ नस्सन और उसके साथ 20 साथी आए और धमकी देने लगे।

जान से मार देंगे, पैसे दे देना: पीड़ित
बताया जा रहा है कि जीशान अहमद और अल्फैज अहमद ने असलहा दिखाकर गाली दी और उनकी जेब में रखे 1 लाख रुपये भी छीन लिए। इसके साथ ही उन्होंने धमकी दी कि अगर मकान का निर्माण कराना है तो 20 लाख रुपए रंगदारी देनी होगी। इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि  मैं अतीक अहमद का रिश्तदार हूं। रुपए न देने पर पता नहीं चलेगा कि कहां गए। एयरपोर्ट थाने की पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सभी आरोपी घर से फरार हैं। पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static